बारात देख रहे थे लोग, अचानक 5 बच्चों पर चढ़ गई तेज रफ्तार पिकअप और...
बारात देख रहे थे लोग, अचानक 5 बच्चों पर चढ़ गई तेज रफ्तार पिकअप और...
Share:

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले में मंगलवार की रात एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई। बारात की अगवानी के चलते रोड किनारे खड़े पांच बच्चों को बेकाबू पिकअप ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में एक बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तथा 3 बच्चे गंभीर रूप से चोटिल हो गए। वहीं, एक बच्चे को मामूली चोट आई है। चोटिल व्यक्तियों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल, उनका उपचार चल रहा है। 

दरअसल, फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना इलाके के झारखंडी का पुरवा मजरे मवई के रहने वाले पप्पू के घर बारात थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव के रहने वाले बलराम के घर आई थी। अगवानी के चलते बारात के साथ आए पांच बच्चे रोड के किनारे खड़े थे। तभी तेज गति से आ रहे पिकअप ने पांचों बच्चों को कुचल दिया, जिससे हुसैनगंज थाना इलाके के गणेशपुर निवासी 14 वर्षीय निकेश की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। 
जबकि, 15 वर्षीय सूरज, 15 वर्षीय आयुष, 14 वर्षीय सचिन की हालत गंभीर देखते हुए उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

वही जहां बच्चों की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। इस घटना में एक बच्चे को मामूली चोट आई है। घटना के पश्चात् पिकअप चालक मौके पर पिकअप छोड़कर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस ने बताया, बच्चे बारात में सम्मिलित होने आए थे तभी बेकाबू पिकअप ने रोड किनारे खड़े पांचों बच्चों को कुचल दिया। जिसमे एक बच्चे की मौत हो गई। चोटिल हुए चार बच्चों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के पश्चात् चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। 

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -