उर्फी जावेद का नया लुक देख चौंके लोग, बोले- 'साड़ी को तो छोड़ देती...'
उर्फी जावेद का नया लुक देख चौंके लोग, बोले- 'साड़ी को तो छोड़ देती...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनके अलग प्रकार के फैशन सेंस के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है। वह किसी भी चीज से अपने ऑउटफिट तैयार कर सकती हैं। कई बार डिजाइनर कपड़े बनाते हैं तो कई बार वह स्वयं ही अपनी ड्रेस तैयार करती हैं। उर्फी ट्रेडिशनल कपड़े पहने तब भी उसमें कुछ न कुछ ट्विस्ट तो होगा। अब उन्होंने साड़ी पहनकर एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है। उनका साड़ी लुक देखकर कई लोग दंग रह गए तथा इसे 'चमत्कार' कहने लगे।

बेबी पिंक कलर की साड़ी को उर्फी ने लो वेस्ट पहना है। साथ ही बिकिनी ब्लाउज मैच किया। उन्होंने साड़ी के पल्लू को दुपट्टे की भांति गले में ले रखा है। बालों को उन्होंने खुला रखा है तथा मांग टीका पहना है। अपने लुक को उन्होंने पिंक लिपस्टिक से पूरा कियाा। उर्फी के वीडियो पर एक शख्स ने कहा, 'चमत्कार चमत्कार चमत्कार।' एक ने लिखा, 'उर्फी जी बदल गई।' एक शख्स ने कहा, 'पहली बार पूरे कपड़े में।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'इसमें सुंदर लग रही हो।' एक ने लिखा, 'मैं देखना चाहता हूं तुम ब्राइडल लुक में क्या पहनती हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही इस समय उर्फी के सितारे बुलंदियों पर हैं। चर्चा है कि वह जल्द ही इंटरेशनल सिंगर करोज जी के साथ काम करेंगी। वह पहली भारतीय हैं जिन्हें करोल जी ने अपने इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है। इसके अतिरिक्त उर्फी बड़े फैशन डिजाइनर के लिए फोटोशूट में व्यस्त हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा ले सकती हैं मगर पेपराजी से चर्चा करते हुए उन्होंने इससे मना किया। 

फिर विवादों में घिरा 'इंडियन आइडल', अब शो की होस्ट ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे

दीपिका के पति संग काम कर चुकी है भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, देखकर नहीं होगा यकीन

शादी के 10 साल बाद इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, प्रीमेच्योर बेबी को दिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -