शादी के 10 साल बाद इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, प्रीमेच्योर बेबी को दिया जन्म
शादी के 10 साल बाद इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, प्रीमेच्योर बेबी को दिया जन्म
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। शादी के लगभग 10 वर्ष पश्चात् नेहा ने बेटी को जन्म दिया है। उनके बारे में पहले पता चला था कि प्रेग्नेंसी संबंधी समस्याओं के चलते आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अभी वो और बेटी दोनों ठीक हैं। नेहा ने प्रीमेच्योर बेबी को जन्म दिया है। एक सप्ताह पहले उन्हें कोलकाता स्थित हॉस्पिटल ले जाया गया था। उन्होंने उम्मीद जताई की जल्दी से वो घर जा पाएंगी। बेटी के जन्म पर नेहा और उनका परिवार बेहद खुश है। 

नेहा के चिकित्सकों ने पहले ही बता दिया था कि उन्हें दिक्कतें हो सकती हैं मगर अब वो ठीक हैं तो राहत की सांस ली है। अपने एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा, 'प्रेग्नेंसी होने के बाद मेरे ब्लड प्रेशर को लेकर चिंता थी। हमारे चिकित्सकों ने पहले से ही तैयार थे। परेशानियों की बात बताई थी मगर हम खुशकिस्मत हैं कि सबकुछ ठीक रहा। मुझे खुशी है कि ये फेज समाप्त हो गया है तथा हमारी एक प्यारी सी बेटी हुई है। हम दोनों अच्छे हैं।'

नेहा और उनकी बच्ची अभी भी हॉस्पिटल में ही हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत में डिस्चार्ज हो जाऊंगी तथा मेरी बेटी 15 दिन बाद डिस्चार्ज होगी। मैंने अभी भी बेटी को मन भरकर गोद में नहीं लिया है। वह थोड़ी देर ही मेरे पास रही। प्रीमेच्योर बेबी होने के कारण उसे NICU में शिफ्ट किया गया है। उसका वजन बढ़ाना है।' बता दें कि नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर प्रेग्नेंसी की खबर को साझा किया था। नेहा ने वर्ष 2012 में बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ शादी की थी।

51 साल की हुई तनाज़ ईरानी...जानिए अब कहा है अभिनेत्री

भरी महफ़िल में गीता मां ने खोली टेरेंस लुईस के अफेयर की पोल, हैरान रह गए सब

उर्फी से लेकर प्रियंका तक... खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएँगे ये स्टार्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -