बंद होने जा रहा है 'नागिन 6', जानिए कब टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड?
बंद होने जा रहा है 'नागिन 6', जानिए कब टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड?
Share:

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 6 टेलीविजन पर पसंद किये जाने वाले सबसे मशहूर शोज में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश स्टारर नागिन-6 का पहला एपिसोड 12 फरवरी 2022 को शुरू हुआ था तथा अब वर्ष भर पश्चात् सबकी चहेती नागिन तेजस्वी प्रकाश जल्द ही अपने प्रशंसकों को अलविदा कहने जा रही हैं। 

तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन 6 की शुरुआत बहुत जबरदस्त हुई थी। शो की कहानी को लोगों ने खूब एन्जॉय कर रहे थे, तो वहीं TRP भी शो की बहुत अच्छी जा रही थी। हालांकि, बाद में शो में जो ट्विस्ट एंड टर्न आए, वह दर्शकों को कुछ रास नहीं आए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश और वत्सल सेठ स्टारर सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' जल्द ही बंद जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'नागिन-6' का अंतिम एपिसोड इस वीकेंड यानी की 9 तारीख को ऑन एयर होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, शो को पहले खराब TRP के कारण फरवरी के मिड में ऑफएयर किया जाना था। हालांकि जनता की मांग पर इसे मार्च तक बढ़ाया गया तथा फिर इस महीने तक बढ़ा दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता अब ‘नागिन 7’ को बिल्कुल नई कास्ट के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि इसकी रिलीज की दिनांक एवं समय के बारे में अभी कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है। एकता कपूर ने अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत निर्मित ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, महक चहल, मनित जौरा, रीमा वोराह, बकुल ठक्कर, उर्वशी ढोलकिया, सुधा चंद्रन, अभिषेक वर्मा समेत अन्य ने अहम किरदार निभाया है। 

अब्दू रोजिक को मिली गई अपनी 'लेडीलव', खुद किया खुलासा

अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 'अनुपमा', बोलीं- मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया है...

जद हदीद को नहीं पसंद स्ट्रॉन्ग वूमेंस, बेबिका ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -