उर्फी जावेद का दुल्हन अवतार देख चौंके लोग, बोले- 'ये तो सुहागरात वाली नाइटी है'
उर्फी जावेद का दुल्हन अवतार देख चौंके लोग, बोले- 'ये तो सुहागरात वाली नाइटी है'
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदकारा उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में आ गई है। इस बार उर्फी की जो फोटोज सामने आई हैं उन्हें देखने के बाद अनुमान लगाए जा रहा है कि उर्फी को जीवनसाथी मिल गया है तथा वो व्हाइट वेडिंग रचा रही हैं। उर्फी ने अपने ब्राइडल लुक से प्रशंसकों को टीज कर दिया है। सामने आई फोटोज को देखने के बाद प्रशंसकों की नजरें कुछ देर के लिए हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

व्हाइट ब्राइड बनीं उर्फी जावेद का ये कोई नया नहीं बल्कि पुराना फोटोशूट है जिसकी फोटोज अब सामने आई है। फोटोज में उर्फी किसी परी जैसी नजर आ रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उर्फी को इस व्हाइट ब्राइडल लुक के लिए बहुत ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ लोगों ने बताया कि उर्फी ने इस के चलते भी बोल्डनेस को सारी हदें पार कर दी हैं।

वही इस के चलते उर्फी ने डीपनेक स्ट्रैपी सैटिन गाउन पहना है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हे ट्रोल कर रहे हैं तथा कह रहे हैं कि ये ब्राइडल लुक नहीं बल्कि सुहागरात लुक अधिक लग रहा है। उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस एवं यूनिक लुक को लेकर सबसे अधिक चर्चाओं में रहती हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद हर दिन अपने लुक्स के साथ एक से बढ़कर एक इंट्रेस्टिंग एक्सपेरिमेंट्स भी करती नजर आती हैं। उर्फी को हर चीज में ऑउटफिट ही नजर आता हैं। सेफ्टी पिन से लेकर कैंडी फ्लॉस एवं एनिमल शैल से लेकर बोरी और फोटोग्राफ्स तक उर्फी किसी भी चीज को बदन पर चिपकाकर उसे ऑउटफिट का नाम देने के लिए लोकप्रिय हैं। आए दिन वह अपने ऑउटफिट के चलते चर्चाओं में बनी रहती है।

इस मशहूर अदाकारा ने सलमान खान को दिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, वायरल हुआ VIDEO

'खतरों के खिलाड़ी 12' की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बनीं ये हसीना

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अंदाज देख मदहोश हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -