इस राज्य में थम गया था कोरोना का कहर, लॉकडाउन में छूट के बाद मिले 2 कोरोना पॉजिटिव
इस राज्य में थम गया था कोरोना का कहर, लॉकडाउन में छूट के बाद मिले 2 कोरोना पॉजिटिव
Share:

कोरोना कहर काफी प्रयासों के बाद भी बढ़ता जा रहा है. हर राज्य वायरस पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. ​लेकिन आर्थिक परिस्थिति को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन में छूट दी गई है. वही, असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि पश्चिम बंगाल से यात्रा करके आए एक शख्य सहित कुल दो व्यक्तियों को मंगलवार को असम में सीओवीआईडी -19 से संक्रमित पाया गया है. इन मामलों को जोड़कर राज्य में कुल मामलों की संख्या 44 हो गई है.

विदेश से भारत आने के लिए चार्टेड प्लेन की मांग, हरदीप पुरी बोले- बाद में सोचेंगे

अपने बयान में मंत्री ने कहा कि कोकराझार जिले के एक व्यक्ति ने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में यात्रा की थी, जो अब COVID-19 पॉजिटिव आया है. सरमा ने कहा कि दूसरा व्यक्ति गोलपारा का रहने वाला है और चूंकि वह व्यक्ति नियंत्रण क्षेत्र में है, इसलिए डरने की कोई बात नहीं है. वर्तमान में 11 संक्रमित व्यक्तियों का इलाज चल रहा है. एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 32 लोग अस्पतालों से ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. बता दें कि चार दिनों के बाद अब यह ताजा दो मामलों ने राज्य में दस्तक दी है.

खाड़ी देशों में कोरोना संक्रमित हो चुके हैं 10 हज़ार भारतीय, 84 लोगों की हो चुकी है मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि 30 अप्रैल को, पांच व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनमें से चार बोंगईगांव और एक करीमगंज के हैं. बोंगईगांव के चार व्यक्तियों का राज्य में किसी भी कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के साथ संपर्क का कोई इतिहास नहीं था. बताया गया कि असम में छह प्रयोगशालाओं में अब तक 13,442 लोगों का परीक्षण किया गया है. 953 के परिणाम प्रतीक्षित हैं

खौफनाक मंज़र: गोदाम में आग लगने से लोगों में मचा कोहराम

पुलवामा में जारी है सेना और आतंकियों की मुठभेड़, एक को किया ढेर

दिल्ली की लोधी कॉलोनी इलाके में मिला महिला कांस्टेबल का शव, पति पर हत्या का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -