पुलवामा में जारी है सेना और आतंकियों की मुठभेड़, एक को किया ढेर

जम्मू: देश में हो रहे आतंकी हमलों से अब देश की सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था ज्यादा चौकस हो गई है. जानकारी के अनुसार बता दें कि देश के जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा लगातार ही बम विस्फोट किए जा रहे हैं. इसके अलावा बता दें कि जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षा बलों ने आतंकियों पर बड़ी सफलता हासिल की है. दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने 3 में से 2 आतंकियों को घेरा और 1 को मार गिराया. वहीं जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है, जबकि दूसरी जगह पर हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी रियाज नायकू की तलाश में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर रखी है. साथ ही रेलवे ट्रैक और जंगल को खंगाला जा रहा है.

दरअसल, खुफिया एजेंसियों को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के शार गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया.  सेना के एक अधिकारी ने बताया कि घेरा सख्त होने पर आतंकियों ने हमला बोल दिया, जिसका सेना ने करारा जवाब दिया. जिसमें एक आतंकी मारा गया है. फिलहाल अभियान जारी है. वहीं, दूसरी मुठभेड़ पुलवामा जिले के बेगपुरा में चल रही है. यहां हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी रियाज नायकू के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद आनन-फानन में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी. आतंकी के अंडर ग्राउंड छिपे होने की आशंका पर रेलवे ट्रैक और जंगल को खंगाला जा रहा है.
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले सोमवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए थे. हमले में चार जवान घायल भी हुए थे. कार सवार दहशतगर्दों ने सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की. सीआरपीएफ जवानों की जवाबी कार्रवाई से दहशतगर्द मौके से भाग निकले. इस हमले की जिम्मेदारी द रिजिंटेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है.

कोरोना की तेज हुई मार तो अमेरिका के बिगड़े हाल

नए वीडियो से पूनम ने मचाया तहलका, देखकर हॉट हो जाएंगे आप

अमेरिकी डिफेंस सेक्रेटरी ने कोरोना वायरस को लेकर कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -