'राजस्थान को बीमारू प्रदेश कहकर चिढ़ाते थे लोग..', कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी
'राजस्थान को बीमारू प्रदेश कहकर चिढ़ाते थे लोग..', कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी
Share:

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रविवार (12 फ़रवरी) को राजस्थान के दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के सोहना-दौसा खंड का लोकार्पण किया. वहीं एक्सप्रेस वे का उद्धाटन करने के बाद पार्टी की तरफ से धनावड़ में रखी गई जनसभा में पीएम मोदी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर शंखनाद कर दिया. 

पीएम मोदी ने जनसभा में वहां मौजूद लोगों की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये ट्रेलर है..फिल्म अभी बाकी है. वहीं पीएम मोदी ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में अब डबल इंजन सरकार की आवश्यकता है. वहीं पीएम मोदी ने सीएम अशोक गहलोत के पुराना बजट पढ़ने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं है. पीएम मोदी ने कहा है कि दशकों तक राजस्थान को कुछ लोगों ने बीमारू प्रदेश कहकर चिढ़ाया है, मगर भाजपा विकसित भारत का सबसे मजबूत आधार राजस्थान को बना रही है.

बता दें कि जनसभा में पीएम मोदी के साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जलशक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा और जसकौर मीणा के अलावा वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया तथा राजेंद्र राठौड़ के अलावा नेता मंच पर उपस्थित रहे.

इटावा में दर्दनाक हादसा, बाइक और ट्रक की भिडंत में 3 की मौत

तुर्की के बाद अब गुजरात में महसूस किए गए भूकंप के झटके, सूरत में काँपी धरती

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अमूल के 4 और निदेशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -