गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अमूल के 4 और निदेशक
गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अमूल के 4 और निदेशक
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विपक्षी पार्टी कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. यहाँ अमूल डेयरी के चार निदेशक भाजपा में शामिल हो गए हैं. गांधीनगर में गुजरात भाजपा इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल की मौजूदगी में इन सभी ने भगवा दल का दामन थामा. ये सभी पूर्व में कैरा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ से जुड़े हुए थे. अब इनके भाजपा में शामिल हो जाने से कांग्रेस पार्टी में कंपनी के निदेशकों की तादाद घटकर 3 रह गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 4 अमूल निदेशक आनंद और खेड़ा जिलों से हैं. इनके नाम गौतम चौहान (मेहमदाबाद), सीता चंदू परमार (तारापुर), शारदा हरि पटेल (कपड़वंज) और घेला मानसिंह जाला (कथलाल) बताए गए हैं. सितंबर 2020 के चुनावों में 11 में से 8 सीटें जीतने वाली कांग्रेस अब तीन सीटों पर सिमटकर रह गई है, क्योंकि आनंद के पूर्व MLA कांति सोधा परमार, जो अमूल के डायरेक्टर भी हैं, पहले ही पार्टी छोड़ कर भाजपा में चले गए थे.

गांधीनगर में एक कार्यक्रम में भाजपा के राज्य महा सचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि, अमूल डेयरी के चार डायरेक्टर भाजपा में शामिल हो गए हैं. अब ये सभी आनंद और खेड़ा जिलों के साथ ही महिसागर के कुछ हिस्सों में पशु मालिकों के लिए कार्य कर पाएंगे. ये लोग पहले कांग्रेस का हिस्सा थे, जिसने कई वर्षों तक सहकारी समितियों को कंट्रोल किया और सहकारी समितियों के धन और शक्ति का गलत इस्तेमाल किया.

'स्वामी प्रसाद न समाजवादी हैं और न ही सनातनी..', श्री रामचरितमानस को लेकर सपा में दो फाड़

अब मांझी ने शुरू की गरीब संपर्क यात्रा, नीतीश को लेकर कही ये बात

जिसने 'कांग्रेस' के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को मार डाला, आज कांग्रेस ने उसी CPM से गठबंधन कर लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -