अफगानी होने के कारण बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने किया था ट्रोल
अफगानी होने के कारण बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने किया था ट्रोल
Share:

वर्ष 2018 में मूवी लवयात्रि से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री वरीना हुसैन का फिल्मी करियर विशेष नहीं चला। अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ सलमान खान ने वरीना को लॉन्च किया था। मगर क्या आप जानते हैं कभी वरीना के लिए बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बहुत कठिन हो गया था। वरीना को उनके अफगानी होने का नुकसान भुगतना पड़ा था। वरीना के अफगानी होने के चलते निर्माता उन्हें फिल्मों में काम देने से कतराते थे। वरीना को ट्रोल किया जाता था। लोग उन्हें ये बोलकर ताने मारते थे कि वे दहशतगर्दो के देश से आई हैं।

वही 23 फरवरी 1999 को अफगानिस्तान के काबुल में जन्मीं वरीना हुसैन पेशे से अभिनेत्री एवं मॉडल हैं। वरीना के पिता इराक से हैं तथा उनकी मां अफगानिस्तान से। वरीना को अफगानी होने की वजह से बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक प्राप्त होने में देरी हुई। वरीना ने अपनी पहली मूवी लवयात्रि की रिलीज से पूर्व एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के बारे में बताया था। वरीना ने बताया था कि कैसे भारत आने के पश्चात् जब उन्होंने फिल्मों में ट्राई करना आरम्भ किया तो लोग उन्हें ट्रोल करते थे।

वरीना के अनुसार, अफगानिस्तान से उनका नाता होने के कारण उन्हें ट्रोल किया जाता था। क्योंकि वरीना मूल तौर पर अफगानी हैं वे काबुल को अपना घर बोलती हैं। इसलिए वे करियर के आरभिंक दिनों में लोगों के निशाने पर रहीं। वरीना ने कहा- लोग मुझे बोलते थे कि मैं आतंकियों तथा धमाकों के देश से आई हूं। इस सबके के कारण मैं परेशान हो गई थीं। मैं अफगानिस्तान में कुछ समय के लिए रही थी। वरीना को तब उनकी मां एवं नानी पुराने दौर के अफगानिस्तान के किस्से सुनाते थे।

तालिबान की 'हिंदुत्व' से तुलना... स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

‘रामायण’ से कटा महेश बाबू का पत्ता, अब बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा प्रभु श्री राम का किरदार

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई पर अभिनेता के पिता ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -