तालिबान की 'हिंदुत्व' से तुलना... स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई FIR
तालिबान की 'हिंदुत्व' से तुलना... स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

मुंबई: तालिबानियों के आतंक की तुलना ‘हिंदुत्व’ से किए जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के ख़िलाफ़ अब हिंदू आईटी सेल ने FIR दर्ज करवाई है। ये प्राथमिकी असम के हाथीगाँव (Hatigaon) थाने में हुई है। इस मामले पर समूह के रिक्रूटमेंट हेड सांतनु साकिया (Santanu Sakia) द्वारा शिकयत दी गई थी।

 

इस मामले में शिकायत मिलने के कुछ घंटे के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्वरा भास्कर के ख़िलाफ़ धारा 67 ए और 295 ए के तहत मामला दर्ज हुआ है। असम के अलावा हिंदू आईटी सेल की तरफ से इस मामले पर एक FIR गुजरात में भी दर्ज की गई है। हिंदू आईटी सेल के सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर अक्षित सिंह का कहना है कि समूह कानूनी तरीके से धर्म के लिए काम करता है। अभी तक इस समूह ने लगभग 500 शिकायतें करवाई हैं और इनमें 24 में FIR भी हुई है। इस प्लेटफॉर्म के फाउंडर विकास पांडे और रमेश सोलंकी हैं। स्वरा भास्कर मामले में हिंदू IT सेल का पक्ष स्पष्ट है कि वो अपने धर्म के खिलाफ किसी भी किस्म की नफरत को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'हम तालिबान के आतंक पर हैरानी और दुःख प्रकट करते हुए ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ की प्रशंसा नहीं कर सकते। ऐसा भी नहीं हो सकता कि हम तालिबान के आतंक पर चुप बैठें और ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ पर आक्रोश व्यक्त कारण। हमारे मानवीय व नैतिक मूल्य इस पर आधारित नहीं होने चाहिए कि अत्याचारी कौन है और पीड़ित कौन है।' 

‘रामायण’ से कटा महेश बाबू का पत्ता, अब बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा प्रभु श्री राम का किरदार

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई पर अभिनेता के पिता ने तोड़ी चुप्पी

वीगन खाना खाने टेंड्रिल रेस्टोरेंट पहुंचे विरूष्का, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -