विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई पर अभिनेता के पिता ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी भी किसी भी स्टार का नाम किसी के साथ भी जुड़ जाता है। अब इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ छाये हुए हैं। दोनों के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। बीते कई दिनों से ऐसी खबरें छायी हुई हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने चोरी-छुपे सगाई कर ली है और जल्द ही ये कपल शादी भी करने वाला है। अब इस बीच विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने भी इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सच्चाई बताई है। उनका कहना है कि, 'यह सच नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आप सभी को बता दें कि श्याम कौशल इंडस्ट्री के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर हैं, और उन्होंने ही एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए कहा है, ‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।’ वैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेटिंग की खबरें काफी लम्बे समय से आ रही हैं लेकिन आज तक इस कपल ने इन पर जुबान नहीं खोली है।

वैसे तो कई लोगों को मानना है कि विक्की-कैटरीना असल में कपल नहीं हैं और इनकी डेटिंग की खबरें केवल अफवाह है लेकिन कई लोग मानते हैं कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग के लिए वो विदेश जा रही है। बीते दिनों ही एयरपोर्ट से सलमान खान और कैटरीना कैफ की तस्वीरें सामने आई थीं जिससे यह साफ़ हुआ था कि कैटरीना कैफ की सगाई नहीं हुई है।

खेलों को गोद लेगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने किया ऐलान

सुपर डांसर 4 के सेट पर पहुंचते ही फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शेट्टी

भार्गवी नदी के किनारे मिले प्राचीन मंदिर के अवशेष

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -