‘रामायण’ से कटा महेश बाबू का पत्ता, अब बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा प्रभु श्री राम का किरदार
‘रामायण’ से कटा महेश बाबू का पत्ता, अब बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा प्रभु श्री राम का किरदार
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर फिल्ममेकर मधु मेंटेना शीघ्र ही रामायण पर आधारित एक मूवी प्रशंसकों के समक्ष पेश करने वाले हैं। ये मूवी एक बिग बजट होने वाली है। इस फिल्म में भारतीय फिल्मों की सबसे बड़ी स्टारकास्ट प्रशंसकों को नजर आने वाली है। वहीं, इस मूवी का डायरेक्शन दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी करेंगे, जो इन दिनों स्क्रिप्टिंग का काम कर रहे हैं। अब मूवी में राम के किरदार पर एक नई जानकारी सामने आई है।

पिछले बहुत समय से सुर्खियों में है कि नितेश तिवारी की इस मेगा बजट प्रोजेक्ट रामायण फिल्म में प्रभु राम की भूमिका में महेश बाबू दिखाई देंगे। बताया जा रहा था निर्माताओं ने महेश की मासूमियत आदि के आधार पर उनको फिल्म में लेने का निर्णय लिया है। हालांकि महेश बाबू ने निर्देशक राजामौली को अपनी डेट्स पहले से दे रखी हैं। दरअसल महेश और राजामौली शीघ्र ही एक मूवी में काम करने जा रहे हैं। यही वजह है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू ने रामायण मूवी के राम जैसे महत्वपूर्ण किरदार को मना कर दिया है। हालांकि इस पर किसी तरफ की ऑफिशियल मुहर नही लगी है।

वही ऐसे में बताया जा रहा है अब रामायण के लिए निर्माता रणबीर कपूर को लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, महेश बाबू की ओर से ना होने के पश्चात् निर्माताओं ने रणबीर कपूर को साइन करने का निर्णय लिया है। वहीं ताजा रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी ने स्वयं रणबीर कपूर को रामायण में प्रभु श्री राम बनने का ऑफर दिया है। हालांकि रणबीर अभी लव रंजन की मूवी में व्यस्त हैं, ऐसे में वह शीघ्र ही इस पर निर्णय ले सकते हैं। यदि रणबीर इसके लिए हां बोलते हैं, तो ये उनके करियर की बहुत महत्वपूर्ण फिल्म होने वाली है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई पर अभिनेता के पिता ने तोड़ी चुप्पी

वीगन खाना खाने टेंड्रिल रेस्टोरेंट पहुंचे विरूष्का, तस्वीरें वायरल

सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -