पलक तिवारी को लोगों ने 'सूकड़ी' कहकर किया ट्रोल, भड़की माँ श्वेता ने दिया मुहतोड़ जवाब
पलक तिवारी को लोगों ने 'सूकड़ी' कहकर किया ट्रोल, भड़की माँ श्वेता ने दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मोस्ट टैलेंटेड राइजिंग स्टार में मशहूर हैं. हार्डी संधू संग अपने पहले ही वीडियो गानें से पलक ने प्रशंसकों को अपना दीवाना बना दिया. पलक की सुंदरता के भी लोग दीवाने हो चुके हैं. सुन्दर चेहरे के साथ पलक की मिलियन डॉलर स्माइल तो सोने पर सुहागा है. मगर कई लोग ऐसे भी हैं, जो पलक को अंडरवेट कहकर उन्हें ट्रोल करते हैं तथा उन्हें कई बार बॉडी शेम भी किया जाता है. 

वही अब पलक की माँ और मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. अपने एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा कि लोग पलक को स्किनी कहकर उनका मजाक उड़ाते हैं. श्वेता ने कहा- अभी भी लोग कहते हैं कि ये सूकड़ी है. मगर मैं कभी भी उससे कुछ नहीं बोलती हूं, क्योंकि वो ऐसी ही है और बहुत खूबसूरत लगती है. 

वही आगे श्वेता ने कहा- आप हेल्दी हो, आप भाग सकते हो. जब तक वो हेल्दी है, वो अच्छी है. मुझे परवाह नहीं है कि उसकी बॉडी कैसी है. अब यूजर्स को ट्रोल करने के लिए इंस्टाग्राम बहुत है. वे पलक के लिए स्किनी एवं कुपोषित जैसे शब्दों को उपयोग करते हैं. मगर मुझे परवाह नहीं. श्वेता तिवारी ने कहा कि पलक को कई बार ट्रोलिंग से फर्क पड़ता है तथा वो उनसे इस बारे में बात करती हैं. पलक के प्रश्नों के बारे में बताते हुए श्वेता ने कहा कि वो उनसे पूछती हैं- क्या मैं सच में इतनी पतली हूं? इसपर मैं उसे बोलती हूं नहीं. आपकी उम्र के लिए ये ठीक है. जैसे-जैसे आप बड़ी होंगी, आपकी बॉडी भी बदलेगी. बता दे कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत कम वक़्त में लोकप्रिय हो गई हैं. बिजली-बिजली गाने में फैंस ने पलक को बहुत पसंद किया है. 

'गंगूबाई' बनीं राखी सावंत, अंदाज देख फैंस ने कह डाली ये बड़ी बात

रेप पर मंत्री ने दिया घटिया बयान, भड़की उर्फी जावेद ने जनता से कर डाली ये अपील

'द कश्मीर फाइल्स' प्रमोट करने से इंकार करने पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, कही ये बड़ी बात

Tags: PALAK TIWA,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -