'द कश्मीर फाइल्स' प्रमोट करने से इंकार करने पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, कही ये बड़ी बात
'द कश्मीर फाइल्स' प्रमोट करने से इंकार करने पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी जगत के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो मनोरंजन जगत का सबसे मशहूर और लोकप्रिय शो है. इस शो में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक, प्रत्येक फील्ड की दिग्गज हस्तियां अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने आती हैं. किन्तु 11 मार्च को लॉन्च होने वाली विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को शो में प्रमोट करने से मना कर दिया था. इस बात की खबर स्वयं विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट के माध्यम से दी.

वही यह बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर प्रशंसक ने नाराजगी व्यक्त की तथा कपिल शर्मा को ट्रोल करने लगे. वही अब कपिल शर्मा ने पहली बार इस मामले में सफाई दी है. उन्होंने एक शख्स को जवाब देते हुए अपनी बात रखी है कि आख‍िर सच क्या है. दरअसल, शख्स ने कपिल पर इल्जाम लगाते हुए सवाल किया था कि क्या वो कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से घबरा गए हैं? सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग तथा लोगों के सवाल पर कपिल ने बड़े प्यार से जवाब दिया है. कपिल ने शख्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- यह सच नहीं है राठौर साहब. आपने पूछा इसलिए बताया दिया. शेष जिन व्यक्तियों ने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या ही फायदा. एक एक्सपीरियंस्ड सोशल मीडिया उपयोगकर्ता होने के नाते एक सुझाव देता हूं कि आज के सोशल मीडिया जगत में कभी भी एक साइड की स्टोरी पर भरोसा नहीं करना. धन्यवाद


 
वही द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवादों में आए कपिल शर्मा को ट्रोल करते हुए शख्स ने कॉमेडियन को बॉयकॉट करने की बात कही थी. शख्स ने लिखा था- कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था, जो विवेक अग्निहोत्री एवं उनकी मूवी की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का आमंत्रण नहीं दिया?? ब्रो मैं आपका एक बड़ा प्रशंसक हुआ करता था, मगर आपने मुझे और करोड़ों कपिल शर्मा शो के प्रशंसकों को दुखी किया है. आपको बॉयकॉट कर रहा हूं.

उर्फी के नए लुक ने किया लोगों को हैरान, तस्वीरें देख फैंस को लगा झटका

तेजस्वी प्रकाश के बाद करण कुंद्रा पर मेहरबान हुई एकता कपूर, इस शो में आएँगे नजर

'अनुपमा' सीरियल करने के लिए तैयार नहीं थी रुपाली गांगुली, फिर ऐसे मिला किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -