'गंगूबाई' बनीं राखी सावंत, अंदाज देख फैंस ने कह डाली ये बड़ी बात
'गंगूबाई' बनीं राखी सावंत, अंदाज देख फैंस ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आजकल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को जगह-जगह प्रमोट करती दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत ने आलिया की इस मूवी की टिकट थिएटर में जाकर एडवांस में खरीदी थी. राखी ने पैपराजी से इस मूवी पर चर्चा भी की थी. आलिया की बेहतरीन परफॉर्मेंस की राखी सावंत दीवानी हो रही हैं. हम सभी जानते हैं कि चर्चाओं में आने का राखी कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में आलिया का 'गंगूबाई' लुक धारण कर राखी सावंत ने प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन किया. साथ ही 'ढोलीडा' गाने पर डांस भी किया. 

वही राखी सावंत ने सिर्फ 'गंगूबाई' लुक ही कैरी नहीं किया, बल्कि इनके किलर एक्स्प्रेशन्स ऑडियंस का दिल जीतने में सफल रहे. माथे पर बड़ी सी बिंदी, हैवी मेकअप, बालों में जूड़ा एवं उसमें गुलाब, गले में हैवी जूलरी, कॉटन की सिंपल साड़ी पहने राखी 'ढोलीडा' गाने पर नाचती भी दिखाई दे रही हैं. अंत में वह आलिया भट्ट का नमस्ते सिग्नेचर स्टेप करती हैं. 

वही प्रशंसकों को राखी के दोनों वीडियो जमकर पसंद आ रहे हैं. वह इनके अभिनय की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, "आलिया भट्ट से अच्छा आपने किया." एक और शख्स ने लिखा, "राखी सावंत इज ऑन फायर." आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को थिएटर्स में लॉन्च हुई थी. इस मूवी के लिए आलिया ने बहुत मेहनत की है. संजय लीला भंसाली ने इसका निर्देशन किया है. पहले ही दिन इस फिल्म ने 10.50 करोड़ की कमाई कर ली थी. अब रिलीज के 12 दिन में यह 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. 

रेप पर मंत्री ने दिया घटिया बयान, भड़की उर्फी जावेद ने जनता से कर डाली ये अपील

'द कश्मीर फाइल्स' प्रमोट करने से इंकार करने पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, कही ये बड़ी बात

उर्फी के नए लुक ने किया लोगों को हैरान, तस्वीरें देख फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -