गूगल में ​​हरियाणा का ये विधायक पहुंचा ट्रेंड में, सीएम मनोहर लाल और दुष्यंत रह गए पीछे
गूगल में ​​हरियाणा का ये विधायक पहुंचा ट्रेंड में, सीएम मनोहर लाल और दुष्यंत रह गए पीछे
Share:

सुस्त हरियाणा की राजनीति में नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम के बयान ने इलेक्शन के बाद से एक बार फिर से गर्माहट ला दी है. जब से विधायक राम कुमार गौतम ने जननायक जनता पार्टी व दुष्यंत चौटाला के खिलाफ बगावती सुर अपनाए हैं, तब से ही लोगों ने गूगल व यू ट्यूब पर पूरा मामला जानने के लिए विधायक रामकुमार गौतम को सर्च करना शुरू कर दिया है.

उत्तर भारत : ठंड ने लिया विकराल रूप, उत्तरप्रदेश में सर्दी से 28 लोगो की मौत

हाल ही सामने आए गूगल ट्रेंड के अनुसार हरियाणा में पिछले 2 दिनों में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से अधिक रामकुमार गौतम को लोगों ने सर्च किया है. जबकि इससे पहले दुष्यंत चौटाला को सर्च करने वालों का आंकड़ा विधायक राम कुमार गौतम से कई गुना अधिक था. हरियाणा और दिल्ली में इस विवाद के बारे में जानने के लिए 40 प्रतिशत लोगों ने दुष्यंत चौटाला शब्द का प्रयोग और 60 प्रतिशत लोगों ने रामकुमार गौतम शब्द का प्रयोग किया है.

तिलमिलाए मियांदाद ने कहा, असुरक्षित है भारत, ICC विदेशी टीमों को दौरा करने से रोके

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूट्यूब पर तो रामकुमार गौतम को सर्च करने वालों का आंकड़ा गूगल से भी अधिक है. रामकुमार गौतम दुष्यंत से ही नहीं, बल्कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से भी अधिक सर्च हुए। वहीं सिरसा जिले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का सर्च प्रतिशत हरियाणा के अन्य सभी नेताओं से अधिक रहा. इसका कारण सिरसा में हुई कष्ट निवारण समिति की बैठक रहा.हरियाणा की राजनीति हलचल को केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पंजाब, मध्य प्रदेश, केरल, झारखंड, बिहार असम सहित कई राज्यों में सर्च किया जा रहा है. अन्य राज्यों में इस विवाद को जानने के लिए दुष्यंत चौटाला का ही नाम प्रयोग में लाया जा रहा है. वहां रामकुमार गौतम का सर्च प्रतिशत जीरो है.

तेज प्रताप के आवास से भेजा गया ऐश्वर्या राय का सामान, ससुर चन्द्रिका ने लेने से किया इंकार

गहलोत राज से सामने आई चिंताजनक खबर, कोटा के अस्पताल में 48 घंटों के भीतर 10 नवजात की मौत

वसूली तो होकर रहेगी: सीएम योगी की सख्ती का असर, बुलंदशहर के लोगों ने DM को खुद सौंपे 6 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -