फ्लैट से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर का नजारा देख उड़ गए पुलिस के होश

फ्लैट से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर का नजारा देख उड़ गए पुलिस के होश
Share:

मुंबई: मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक घर में दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। कमरे में 61 वर्षीय व्यक्ति फांसी के फंदे से लटका था, वहीं उसकी 57 वर्षीय पत्नी बगल में मृत पड़ी थी। फ्लैट से दुर्गंध आने के पश्चात् पड़ोसियों ने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो घटना का खुलासा हुआ। 

दरअसल, पूरी घटना कांदिवली के आर्य चाणक्यनगर स्थित अनुभूति सोसायटी की है। यहां रविवार को एक फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत पड़ोसियों ने पुलिस से की थी। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से लॉक मिला। बहुत प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई। अंदर घुसते ही गंध और तेज हो गई। जब पुलिस ने एक कमरा खोला तो उसमें दंपति की लाश मिली। समता नगर पुलिस स्टेशन के अफसर ने बताया कि उन्होंने प्रमोद वासुदेव चोंकर को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ पाया तथा उनकी पत्नी अर्पिता प्रमोद चोंकर उनके बगल में मृत पड़ी थीं। 

अफसर ने बताया कि शव सड़ चुके थे। दंपति के कोई संतान नहीं थी। फिलहाल, मामले की तहकीकात की जा रही है कि ये हत्या या फिर आत्महत्या। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे पुलिस अफसर ने कहा कि घटनास्थल पर एक नोट बरामद हुआ है जिसमें मृतक शख्स ने उल्लेख किया है कि वे मानसिक रूप से उदास हैं तथा वे अपनी इच्छा से यह कदम उठा रहे हैं और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। पुलिस ने बताया, प्रारंभिक सूचना के आधार पर पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है तथा तहकीकात जारी है। 

आग का गोला बना MP का ये जिला, 45.5 डिग्री तक पहुंचा पारा

UP में हुआ बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से गिरी यात्रियों से भरी बस, दर्जनों हुए घायल

एक्शन में CM मोहन यादव, अब उठाए ये बड़े कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -