तेज प्रताप के आवास से भेजा गया ऐश्वर्या राय का सामान, ससुर चन्द्रिका ने लेने से किया इंकार
तेज प्रताप के आवास से भेजा गया ऐश्वर्या राय का सामान, ससुर चन्द्रिका ने लेने से किया इंकार
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक का केस चल रहा है. इसी बीच शुक्रवार को तेज प्रताप के आवास से ऐश्वर्या का सामान उनके घर पहुंचा दिया गया. हालांकि, तेज प्रताप के ससुर और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) MLA चंद्रिका राय ने अपनी बेटी का सामान गाड़ी से उतरवाने से इस आशंका में इंकार कर दिया कि उनके परिवार को फंसाने के लिए उसमें कोई आपत्तिजनक चीज हो सकती है.

बताया जा रहा है कि चंद्रिका राय ने शास्त्री नगर पुलिस थाने में इस बारे में एक शिकायत दर्ज भी दर्ज कराई है. चंद्रिका राय ने जोर देते हुए कहा है कि, जो सामान मेरे घर भेजा गया, उसे हम तभी लेंगे जब वहां लालू प्रसाद के परिवार का कोई सदस्य और इसकी देखभाल के लिए कोई मैजिस्ट्रेट मौजूद हों. बता दें कि बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या को पिछले सप्ताह अपने घर से कथित रूप से निकाल दिया था.

ऐश्वर्या का ससुराल और मायका कुछ सौ मीटर की दूरी पर स्थित है. शास्त्री नगर के एसएचओ विमलेंदु कुमार ने बताया है कि चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी पर जो इल्जाम लगाए हैं, वह कोई संज्ञेय अपराध नहीं है इसलिए हमलोग शुरुआती जांच कर रहे हैं और बाद में यदि जरूरत पड़ती है तो हम संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करेंगे.

PSBs प्रमुखों संग वित्त मंत्री की बैठक आज, अर्थव्यवस्था को मिल सकती है नयी गति

पेंशनभोगियों को मिलेगा फायदा, 1 जनवरी से श्रम मंत्रालय पेंशन ‘कम्युटेशन’ सुविधा

विस्तारा में शुरू की जा सकती है इनफ्लाइट डेटा सर्विस, टाटा की एक कंपनी नेल्को का होगा साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -