तेलंगाना में लॉकडाउन के बाद भी बढ़ रही लोगों कीं लापरवाही, कर रहे कोरोना नियमों का उल्लंघन

May 14 2021 04:39 PM
तेलंगाना में लॉकडाउन के बाद भी बढ़ रही लोगों कीं  लापरवाही, कर रहे कोरोना नियमों का उल्लंघन

तेलंगाना में लॉकडाउन के बाद भी लोग लापरवाह नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के बीच सुबह 6 से 10 बजे के बीच लोगों की भीड़ उमड़ी। जबकि पहली लहर के दौरान, सभी दुकानें और सुपरमार्केट यह सुनिश्चित करते हुए बंद कर दिया गया था कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और प्रवेश द्वार पर हैंड सैनिटाइज़र रखें। लेकिन अब वह गायब होता दिख रहा है। 

बड़े सुपरमार्केट शरीर के तापमान की जांच करते हैं लेकिन अब आराम के घंटों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर कोई जोर नहीं है। लॉकडाउन की ढील के बीच ऐसा लग रहा है कि राज्य भर की सभी सब्जी मंडियों में सब्जी खरीदने वाले लोगों से खचाखच भरे हुए हैं जैसे कि आने वाला कल ही नहीं है. और सबसे बुरी बात यह है कि न तो विक्रेता और न ही खरीदार ठीक से मास्क पहनते हैं।

शहर के विभिन्न हिस्सों जैसे एलबी नगर, कोठी, एबिड्स, पुंजागुट्टा, बंजारा हिल्स, श्रीनगर कॉलोनी से हाई-टेक शहर तक एक ड्राइव ने एक परेशान करने वाली प्रवृत्ति प्रस्तुत की। सुबह 10 बजे के बाद भी वाहन चलते नजर आए। खुले बाजार के अलावा बच्चे भी क्रिकेट खेलते नजर आए। रात नौ बजे के बाद बंजारा हिल्स में कई जगहों पर, विशेष रूप से कृष्णा नगर और यूसुफगुडा जैसी भीतरी सड़कों पर, वाहन दौड़ते देखे गए और परिवार के सदस्यों के साथ कुछ कारें भी घूमती देखी गईं।

बढ़ते कोरोना संक्रमण का बीच भर आया अनुराधा पोडवाल का दिल, इस तरह कर रही कोरोना मरीजों की सहायता

इन बॉलीवुड फिल्मों के साथ लॉक डाउन में ईद को बनाए खास

कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आया ‘द आर्ट ऑफ लिविंग’ संगठन, श्री श्री रविशंकर ने शुरू किया ‘मिशन जिंदगी’