बढ़ते कोरोना संक्रमण का बीच भर आया अनुराधा पोडवाल का दिल, इस तरह कर रही कोरोना मरीजों की सहायता

देशभर में बढ़ते कोविड के बढ़ते केसों के चलते ऑक्सीजन सहित अन्य स्वास्थ सुविधाओं की भारी डिमांड नज़र आ रही है. प्रतिदिन कई सारे लोगों को इन चीजों के अभाव के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए कई सारे सेलिब्रिटीज लोगों की सहायता के लिए आगे आ चुके हैं. अब भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने महाराष्ट्र और यूपी के हॉस्पिटल में 15 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेर दान दिए हैं.

मीडिया का कहना है कि अनुराधा ने निर्णय किया था कि वो अपने एक कार्यक्रम की फीस को कोरोना मरीजों  की सहयता के लिए खर्च करने वाली है. उस  बीच उन्होंने अपनी फीस ने लेते हुए आयोजकों से अनुरोध किया कि उसके स्थान पर उन्हें ऑक्सीजन सिलिंडर देकर सहयता करें.

मीडिया से सिंगर ने कहा, "स्टॉक आना भी बाकी है लेकिन मैं इसे लेकर सोच में पड़ गई. मेरा अपना एक फाउंडेशन है जो जरूरतमंद लोगों की मदद करता है. हमने नांदेड में 10 गांवों को गोद में लिया हुआ है जहां हम पानी के संरक्षण का काम करते हैं. इसके बाद कोरोना महामारी आ गई. हर साल 9 मई को, जो मेरे पति अरुण पौडवाल का जन्मदिन है, उस दिन हम एक कलाकार का सम्मान करते हैं."

अनुराधा ने कहा कि वो बीते 25 वर्षों से ऐसा कर रही हैं. उन्होंने बोला, "हमने डॉक्टर्स, नर्स, वॉर्ड बॉयज को काम करते देखा और मैंने खुद कई लोगों से वार्तालाप की है और इस बार  होप्सितल में वेंटीलेटर दान कर दिए है. मैं प्रयास कर रही थी कि ऑक्सीजन सिलिंडर कहां से मिलता है. इस बीच मेरी बात हुई सुनील देशपांडे से जो मेरे राखी ब्रदर हैं. मैंने उनसे कहा कि मैं 9 मई तक ऑक्सीजन कंसन्ट्रेर चाहती हूं."

अनुराधा ने अपनी इस मंशा के पीछे का उद्देश बताते हुए बोला, "हमने लोगों को सांस लेने के लिए तड़पते देखा है. बड़े गवर्नमेंट हॉस्पिटल में सुविधा मिल भी जाती है लेकिन छोटे हॉस्पिटल में ऐसा नहीं होता. इसलिए हमने उन्हें ऑक्सीजन कंसन्ट्रेर दान दिए." अनुराधा ने बोला कि इस मुश्किल में लोग तनाव और परेशानी से जूझ रहे हैं. ऐसे में वो ऑनलाइन गाना गाकर उनका एंटरटेनमेंट करेंगी.

 

इन बॉलीवुड फिल्मों के साथ लॉक डाउन में ईद को बनाए खास

कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आया ‘द आर्ट ऑफ लिविंग’ संगठन, श्री श्री रविशंकर ने शुरू किया ‘मिशन जिंदगी’

कोरोना रोगियों को प्रदान करने वाली सेवा का लगातार पर्यवेक्षण कर रही है सरकार: पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -