बदलाव के लिए AAP की तरफ देख रहे लोग - सीएम भगवंत मान
बदलाव के लिए AAP की तरफ देख रहे लोग - सीएम भगवंत मान
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम भगवंत मान इस वक़्त अरविंद केजरीवाल के साथ लगातार गुजरात और हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जा रहे हैं। दोनों ही राज्यों में कुछ समय में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में वे भी लगातार जोर-शोर से आम आदमी पार्टी (AAP) का प्रचार कर रहे हैं। हरियाणा में उपचुनाव हो रहे हैं, ऐसे में वहां भी इसी क्रम में सीएम मान विधान सभा क्षेत्र आदमपुर (हरियाणा) में ‘AAP’ प्रत्याशी सतिन्दर सिंह के समर्थन में जोर-शोर से प्रचार करने पहुंचे थे।

इस दौरान भगवंत मान ने कहा कि देश भर में बदलाव की हवा बह रही है और गुजरात, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा के लोग इस परिवर्तन के हिस्सेदार बनने के लिए उत्साहित हैं। विधान सभा क्षेत्र आदमपुर (हरियाणा) में ‘AAP’ प्रत्याशी सतिन्दर सिंह के समर्थन में जोर-शोर से प्रचार करते हुए सीएम मान ने कहा कि पंजाब के लोगों ने हम पर भरोसा कर वोटें डालें, हम इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि अब बारी हरियाणा की है और हरियाणा में इस बदलाव का आधार आदमपुर विधान सभा क्षेत्र से बंधेगा। 

सीएम मान ने कहा कि हरियाणा के लोग यदि बढ़िया स्वास्थ्य एवं शिक्षा सुविधाएं और बेहतर प्रशासन चाहते हैं, तो हम पर भरोसा करें और इस भरोसे को टूटने नहीं दिया जाएगा। भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली में शुरू किया ‘मोहल्ला क्लीनिकों’ का क्रांतिकारी कदम अब पंजाब में ‘आम आदमी क्लीनिकों’ के रूप में सफलता के नए आयाम सृजन कर रहा है और प्रति दिन सैंकड़ों लोग इन क्लीनिकों के द्वारा मुफ़्त डॉक्टरी और मेडिकल टैस्टों की सुविधा का फायदा उठा रहे हैं। दिल्ली के शिक्षा मॉडल की पूरे विश्व में धाक जमी हुई है और अब पंजाब में शिक्षा क्षेत्र में अहम बदलाव किए जा रहे हैं।  

'पीएम मोदी की पूजा करना भी शुरू कर दो..', योगी की मंत्री पर भड़के सपा सांसद

'PoK नेहरू की गलती, उन्होंने देशहित का ध्यान नहीं रखा..', शौर्य दिवस पर भाजपा का हमला

आज़म खान की विधायकी पर लटकी तलवार, भड़काऊ भाषण मामले में दोषी करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -