'पीएम मोदी की पूजा करना भी शुरू कर दो..', योगी की मंत्री पर भड़के सपा सांसद
'पीएम मोदी की पूजा करना भी शुरू कर दो..', योगी की मंत्री पर भड़के सपा सांसद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद शफीक उर रहमान बर्क ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'भगवान का अवतार' बताए जाने के सूबे की माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी के कदम को अपना रुतबा बढ़ाने की कोशिश करार दिया है। बर्क ने आज गुरुवार (27 अक्टूबर) को प्रेस वालों से बात करते हुए गुलाब देवी द्वारा मोदी को भगवान का अवतार बताए जाने से जुड़े एक सवाल पर जवाब दिया । 

इस दौरान सपा सांसद बर्क ने कहा कि, उन्हें इस्तीफा देकर प्रधानमंत्री की पूजा-अर्चना शुरू कर देनी चाहिए। उन्होंने अपना रुतबा बढ़ाने के लिए यह बात कही है। उल्लेखनीय है कि राज्य की माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने बुधवार (26 अक्टूबर) को संभल में कहा था कि पीएम मोदी भगवान के अवतार हैं। उन्होंने कहा था, मोदी जी एक अवतार के रूप में हैं। वह असाधारण प्रतिभा वाले हैं। उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।

मंत्री ने कहा था कि, यदि मोदी चाहें तो जब तक उनका जीवन है, तब तक प्रधानमंत्री बने रह सकते हैं। बर्क ने करेंसी नोट पर लक्ष्मी-गणेश के चित्र प्रकाशित करने की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मांग पर कहा, यह प्रस्ताव करना कि भगवान की तस्वीर छपनी चाहिए पूरी तरह से राजनितिक कदम है।

'PoK नेहरू की गलती, उन्होंने देशहित का ध्यान नहीं रखा..', शौर्य दिवस पर भाजपा का हमला

आज़म खान की विधायकी पर लटकी तलवार, भड़काऊ भाषण मामले में दोषी करार

मुंह में राम बगल में छुरी कांग्रेस की फितरत - मंत्री विश्वास सारंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -