साधू को आया वीडियो कॉल.., रिसीव करते ही महिला ने उतार दिए कपड़े, और फिर..
साधू को आया वीडियो कॉल.., रिसीव करते ही महिला ने उतार दिए कपड़े, और फिर..
Share:

मथुरा: आधी रात को आई अनजान वीडियो कॉल रिसीव करना साधु को भारी पड़ा। बता दें कि फोन करने वाली एक महिला थी। फोन को रिसीव करते ही महिला ने उतार दिए थे अपने कपडे। साधु कुछ समझ पाते, उससे पहले ही युवती ने साधु के साथ अश्लील फोटो का स्क्रीन शॉट ले डाला। जिसके उपरांत फोन कर ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगी है। ऐसा न करने के एवज में रकम की मांग की। ये हैरान कर देने वाला मामला मथुरा के गोवर्धन का है।

राधा निकुंज बिहार मंदिर राधाकुंड निवासी साधु दामोदर दास ने कहा कि 9 नवंबर की रात वे सो रहे थे। रात्रि 11 बजे एक अनजान वीडियो कॉल आ गई। उन्होंने इसे रिसीव किया तो फोन पर एक युवती दिखी, जो अपने कपड़े उत्तर रही थी। धमकी देने के साथ वीडियो और फोटोज डिलीट करने के लिए रकम की मांग की। डरे-सहमे साधु ने सूरज नाम के एक व्यक्ति के बैंक अकाउंट में कई बार में 1,18,000 रुपये ट्रांसफर कर दिए।

पीड़ित साधु ने बताया कि वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र तस्वीर देखकर उन्होंने फोन रख दिया था। बाद में फोन आया। महिला ने बोला कि उसने बोला कि आपकी अश्लील तस्वीर हैं, हमें रुपये दो नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे। उन्होंने खाते रकम डाल दी। अब CBI इंस्पेक्टर बनकर और रुपये मांगे जा रहे हैं। मैंने थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने कहा है कि मामला साइबर ठगी का है। जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाने वाली है।

संदिग्ध हालात में मिला बच्चे का आधा शव...मच गया लोगों में हड़कंप

तो क्या 'द फैमिली मैन' देख आफताब ने रची थी श्रद्धा की हत्‍या की साजिश?

64 साल के जमसेद अली ने किया 2 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -