मनोज मुंतशिर के वीडियो पर भड़के लोग, रावण से जुड़ा है मामला
मनोज मुंतशिर के वीडियो पर भड़के लोग, रावण से जुड़ा है मामला
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभाष एवं कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष के एक प्रमोशनल वीडियो पर मनोज मुंतशिर बुरी प्रकार ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल इसमें उन्होंने रावण के अधर्मी होने के कुछ उदाहरण दिए हैं। मनोज ने बताया है कि कैसे रावण ने रिश्तों तक का मान नहीं रखा तथा अपनी बहू के साथ भी कुकर्म किया। साथ ही यह भी बताया है कि रावण के चंगुल में होने के पश्चात् भी सीता सुरक्षित कैसे रह पाईं। इस वीडियो पर लोगों की शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कई लोगों ने लिखा है कि मनोज ने गलत खबर दी है। कुछ लोग उनके समर्थन में भी हैं। 

आदिपुरुष की इंट्रोडक्ट्री क्लिप कृति सेनन ने भी अपने अकाउंट पर साझा किया है। इसमें मनोज मुंतशिर बोलते हैं, कौन था रावण? वो जिसने अपने ही भाई कुबेर से लंका छीनकर स्वयं को लंकापति घोषित कर लिया। अधर्मी ऐसा कि अनेकों महिलाओं के साथ बलात्कार किया। वेदवती एक सन्यांसिनी थी। पुंजकस्थला एक अप्सरा, रावण ने दोनों के साथ कुकर्म किया। यहां तक कि उसने रिश्तों की भी लाज नहीं रखी। अपनी ही बहू रंभा को उसने हवस का शिकार बनाया। तथा मां सीता को रावण ने हाथ क्यों नहीं लगाया?

क्या अचानक उसके भीतर सदाचार जाग उठा था? नहीं, उसे रंभा ने श्राप दिया था कि अब अगर वह किसी स्त्री को उसकी इच्छा के खिलाफ छू भी लेगा तो उसका सिर टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा। जानकी को न छूने की वजह से रावण की मर्यादा नहीं मृत्यु का भय था। मां सीता अशोकवाटिका में केवल इसलिए सुरक्षित रहीं क्योंकि उन्होंने अपने सतीत्व से समझौता नही किया। अपनी आत्मा पर राम के सिवा किसी और की परछाईं तक नहीं पड़ने दी। 

नहीं रही मशहूर ये सिंगर, 'तितली उड़ी' से मिली थी घर-घर में पहचान

जब सुष्मिता संग मिथुन चक्रवर्ती इंटीमेट सीन करने पर एक्टर पर लगा था ये आरोप

मशहूर गायिका शारदा का दुखद निधन, 86 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -