जब सुष्मिता संग मिथुन चक्रवर्ती इंटीमेट सीन करने पर एक्टर पर लगा था ये आरोप
जब सुष्मिता संग मिथुन चक्रवर्ती इंटीमेट सीन करने पर एक्टर पर लगा था ये आरोप
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती 16 जून को अपना जन्मदिन मनाएंगे। मिथुन की निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें उनके प्रशंसक जानते हैं। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, आज मिथुन चक्रवर्ती एवं सुष्मिता सेन की फिल्म 'चिंगारी' से जुड़े किस्से पर बात करते हैं। 

मिथुन एवं सुष्मिता स्टारर फिल्म 'चिंगारी' 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दोनों स्टार का एक इंटीमेट सीन था। फिल्म 'चिंगारी' में मिथुन एवं सुष्मिता के ऊपर एक रेप सीन शूट हुआ था। बोला जाता है कि इस सीन के चलते सुष्मिता ने मिथुन पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया। टेक फाइनल होने के पश्चात् सुष्मिता वहां से चली गईं। सुष्मिता ने इस बात की शिकायत फिल्म की निर्देशक कल्पना लाजमी से भी की। लेकिन निर्देशक ने इसे उनकी गलतफहमी बताया। 

वही कुछ समय पश्चात् जब ये बात हर जगह फैलने लगी, तो सुष्मिता को लगा कि उन्होंने गलत किया है। सुष्मिता ने उनके एवं मिथुन चक्रवर्ती के बीच पैदा हुई गलतफहमी को क्लीयर किया। फिर चीजें वहीं समाप्त हो गईं। मिथुन बीते कई दशकों से अपने अभिनय से प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। वो अब तक 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

मशहूर गायिका शारदा का दुखद निधन, 86 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

बेटे संग स्पॉट हुए आमिर खान, वीडियो हुई वायरल

ऐसे शुरू हुई थी राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -