दिल्ली के पहाड़गंज में इमारत गिरने से दबे लोग, 3 वर्षीय मासूम की मौत
दिल्ली के पहाड़गंज में इमारत गिरने से दबे लोग, 3 वर्षीय मासूम की मौत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में निरंतर एक के बाद एक घटना हो रही है. बीते दिनों आगजनी की घटनाओं में कई जिंदगी स्वाहा हो गई तो अब पहाड़गंज में गुरुवार रात एक इमारत अचानक गिरने की खबर सामने आई है. इमारत में कई लोगों के दबे होने की आशंका है फिलहाल दमकल विभाग की ओर से 4 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है, इसमें की एक 3 वर्ष के बच्चे की मौत हो चुकी है. जिसके साथ एक डेढ़ वर्ष की बच्ची जरीना, 8 वर्ष की अलीफा और उनके पिता मोहम्मद जहीर खान (52) को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है. तीनों लोगों को कलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
खबरों का कहना है कि घटना रात 8:40 बजे की है जब पहाड़गंज की खन्ना मार्केट में एक होटल के पास की इमारत ढह गई. इस बात की जानकारी मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर 7 दमकल की गाड़ियां पहुंची और रेस्क्यू  ऑपरेशन शुरू कर दिया गया.  इमारत के नीचे से चार लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है इसमें से 3 लोगों को कलावती हॉस्पिटल भेजा जा चुका है.  वहीं एक 3 वर्ष के बच्चे की मलबे में दबकर मौत हो गई है.  इसके साथ ही रेस्क्यू किए गए लोगों में एक डेढ़ साल और 8 वर्ष की बच्ची भी शामिल है.
 
दमकल विभाग के मुताबिक रात तकरीबन 9:00 बजे इमारत गिरने की जानकारी मिल गई. इसके उपरांत तुरंत मौके पर 7 गाड़ियां रेस्क्यू के लिए पहुंची. इमारत 8:40 पर गिरी थी. इमारत गिरने की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोगों में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया, फिलहाल इमारत गिरने के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन दमकल विभाग की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.

अग्निपथ योजना: प्रदर्शनकारियों ने फूंकीं ट्रेनें, तो दिल्ली मेट्रो ने उठाया ये कदम

अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन में अब राकेश टिकैत भी कूद पड़े, जानिए क्या बोले किसान नेता ?

जम्मू कश्मीर में भूकंप के झटके, जानमाल का कोई नुक्सान नहीं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -