अग्निपथ योजना: प्रदर्शनकारियों ने फूंकीं ट्रेनें, तो दिल्ली मेट्रो ने उठाया ये कदम

अग्निपथ योजना: प्रदर्शनकारियों ने फूंकीं ट्रेनें, तो दिल्ली मेट्रो ने उठाया ये कदम
Share:

नई दिल्ली:  नरेंद्र मोदी सरकार की नई अग्निपथ योजना के विरुद्ध देशभर में बवाल और भी बढ़ता जा रहा है. कई राज्यों में ट्रेनों में भी आग लगा दी गई और नारेबाजी भी हुई. इस दौरान दिल्ली में अग्निपथ योजना के खिलाफ ऑल इंडिया स्टूडेंट्स असोसिएशन (आइसा) के प्रदर्शन के मद्देनजर ITO और धांसा मेट्रो स्टेशन के सारे दरवाजों को शुक्रवार को बंद किए जा चुके है. 

आइसा सदस्यों ने पुलिस के रवैये  के विरुद्ध भी प्रदर्शन किया. DMRC ने ट्वीट कर कहा, 'ITO और धांसा मेट्रो स्टेशन के सभी दरवाजे बंद हैं.' डीएमआरसी ने बोला है कि दिल्ली गेट और जामा मस्जिद सहित कुछ अन्य मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट गेट भी कुछ वक़्त के लिए बंद कर दिए गए है. हालांकि बाद में सभी स्टेशनों के दरवाजे खोल चुके है. 

प्रदर्शनकारी हाथ में तख्ती लिए दिखाई दिए, जिस पर ' सशस्त्र बलों में खाली सभी पदों पर तत्काल स्थायी आधार पर भर्ती हो', 'अग्निपथ योजना वापस लें' और 'मोदी सरकार जाग जाओ' लिखा था. जिसके साथ साथ ITO पर नारेबाजी भी की गई. प्रदर्शनकारियों ने, 'अग्निपथ वापस लो, तानाशाही नहीं चलेगी' के नारे भी लगाना शुरू कर दिए. छात्र समूह ने दावा किया कि उसके कई सदस्यों को विरोध-प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया गया. हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी अब तक नहीं दी है.

अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन में अब राकेश टिकैत भी कूद पड़े, जानिए क्या बोले किसान नेता ?

जम्मू कश्मीर में भूकंप के झटके, जानमाल का कोई नुक्सान नहीं

पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ने के बाद कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने दी बेतुकी सफाई, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -