Paytm के फील्ड मैनेजर ने की खुदखुशी, सोशल मीडिया पर उड़ रही ख़बरों के चलते थे तनाव में...
Paytm के फील्ड मैनेजर ने की खुदखुशी, सोशल मीडिया पर उड़ रही ख़बरों के चलते थे तनाव में...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दुखद घटना सामने आई है। यहाँ पेटीएम कंपनी के फील्ड मैनेजर ने खुदखुशी कर ली। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। मामले में जानकारी देते हुए लसूडिया थाना प्रभारी तारेश सोनी ने कहा कि गौरव गुप्ता (40 साल) जो कि स्कीम नंबर-78 में रहता था। उसके फांसी लगा ली है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी अभी तक खबर सामने नहीं आई है। पुलिस तहकीकात कर रही है।

कहा जा रहा है कि बीते दिनों सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर पेटीएम कंपनी बंद होने को लेकर कई प्रकार की चर्चा हो रही थी। इसी को लेकर गौरव के तनाव में होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल, उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस तहकीकात में जुटी है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

वही इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र उर्फ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, Paytm के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पत्नी ने पुलिस से बोला है कि गौरव कुछ दिन से नौकरी को लेकर तनाव में थे। नौकरी जाने का डर था। आशंका है कि इसी वजह से उन्होंने खुदखुशी की है। परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटियां हैं। 

'हर चीज सरकार पर थोपना गलत...', किसान आंदोलन को लेकर बोले द ग्रेट खली

'अकेली देखकर परेशान करता था पड़ोसी…', युवती के सुसाइड के बाद खुला राज

MP के मंदिर में हुआ अनोखा चमत्कार! नजर आए लाल चरण चिह्न, लोग बोले- 'खुद पधारी माता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -