'अकेली देखकर परेशान करता था पड़ोसी…', युवती के सुसाइड के बाद खुला राज
'अकेली देखकर परेशान करता था पड़ोसी…', युवती के सुसाइड के बाद खुला राज
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली है। लड़की अपने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के की हरकतों से परेशान थी। अपराधी इस लड़की के साथ आए दिन छेड़छाड़ करता था। इस सिलसिले में लड़की ने पहले भी अपने घरवालों को शिकायत दी थी। इन्हीं हरकतों के कारण आरोपी को एक बार अपना किराए का घर भी खाली करना पड़ा था। बावजूद इसके, उसकी हरकतों में कमी नहीं आई तथा अब इस घटना के बाद अपराधी के विरुद्ध खुदखुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

शिवपुरी की करैरा थाना पुलिस ने यह कार्रवाई लड़की के पिता की शिकायत पर की है। पीड़ित पिता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह करैरा इलाके के एक गांव के रहने वाले हैं। यहां वह बेटी की पढ़ाई के लिए किराए का घर लेकर रहते हैं तथा घर का खर्च चलाने के लिए पास पड़ोस के बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाते हैं। उन्होंने बताया कि इसी मकान में सक्षम लोधी नाम का अपराधी भी पहले किराए पर रहता था। इस के चलते अपराधी ने कई बार उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। वही इसकी खबर मिलने पर उन्होंने अपराधी को डांटा था तथा मकान मालिक से शिकायत भी की थी। फिर मकान मालिक ने उससे घर खाली करा लिया था। 

पीड़ित पिता के अनुसार, इस मकान से जाने के बाद भी अपराधी ने थोड़ी दूरी पर एक घर किराए पर ले लिया तथा उनकी बेटी को परेशान करने लगा। आरोपी की इन्हीं हरकतों से तंग आकर उनकी बेटी ने 22 फरवरी की शाम को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी तबियत बिगड़ गई। आनन फानन में उसे झांसी के चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई है। इसकी खबर प्राप्त होने पर करैरा थाना पुलिस ने पीड़ित पिता का बयान दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्त में लिया तथा आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया, इस वारदात के सिलसिले में आरोपी के खिलाफ युवती को खुदखुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं पुलिस ने लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंत्येष्टि के लिए घरवालों को सौंप दिया है।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -