जुलाई माह में अपने मंगेतर संग शादी करने जा रही है पायल
जुलाई माह में अपने मंगेतर संग शादी करने जा रही है पायल
Share:

अभिनेत्री पायल रोहतगी इन दिनों कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में दिखाई दे रही है। पायल अच्छा खेल रही है। पायल 'अर्जुन पुरस्कार' विजेता पहलवान संग्राम सिंह को बहुत वक़्त से डेट भी कर रही है। अब संग्राम ने होली से एक दिन पहले पायल संग शादी का एलान भी कर दिया है। संग्राम ने ट्वीट कर इस बात की सूचना दी है।

संग्राम ने ट्वीट कर लिखा- 'पायल एक बहुत ही अच्छी लड़की हैं। हम दोनों एक जैसे हैं, हर कपल की सोच और उनका रहन–सहन एक जैसा होना चाहिए। हमने मार्च में शादी की योजना बनाई थी लेकिन दोनों काम की प्रतिबद्धताओं के कारण जुलाई में मेरे जन्मदिन के करीब शादी करेंगे। भगवान सब का भला करे।' जिसके साथ साथ संग्राम ने ये भी बोला है कि वह इस वर्ष रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं और बहुत ही जल्द दुबई में मैच खेलनेवाले हैं और पायल लॉक अप शो में चली गई इसी कारण से विवाह टल गया और अब संग्राम सिंह के जन्मदिन यानि की 21 जुलाई के करीब दोनों विवाह करने वाले है। फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पायल और संग्राम शो 'सर्वाइवर इंडिया' में एक-दूसरे से मिले थे। जिसके उपरांत दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। एक साक्षत्कार में पायल ने कहा था कि इससे पहले भी पायल संग्राम को मिली थी। एक दफा की बात है वो दिल्ली से आगरा जा रही थी। हाईवे पर उनकी कार खराब हो गई। संग्राम ने कार रोकी और उनकी सहायता की थी। 

 

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा!

हॉलिडे मना रहीं करीना कपूर, बेटे जेह संग शेयर की तस्वीर

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -