शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो
शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद इस बार पहली होली थी। जी हाँ और इसी के चलते कपल ने शूटिंग से समय निकाल अपनी फैमिली के साथ होली मनाई। हालाँकि इन सभी के बीच कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर पति विक्की कौशल के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में कैटरीना कैफ शॉर्ट ड्रेस में सोफे पर विक्की कौशल का हाथ थामे हुए बैठी दिख रही हैं, वहीं विक्की कैटरीना को घेरे हुए बैठे हैं।

इस फोटो में दोनों की क्लोज केमेस्ट्री देख फैंस का दिल खुश हो गया है और सभी दोनों को हैप्पी कपल कहते दिख रहे हैं। इस फोटो में कैटरीना जहां स्काई ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं उनके पति विक्की ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लिखा- ''पिछली रात की फोटो है।''

कैटरीना ने पति के साथ होली का पर्व भी काफी धूम धाम से मनाया, जिसके फोटोज आप यहाँ देख सकते हैं। अब अगर काम के बारे में बात करें तो कैटरीना (Katrina Kaif) जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। वहीँ कुछ दिनों बाद कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग शुरू करेंगी। जी हाँ और इसके अलावा वो सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगी।  वहीँ विक्की भी अपनी कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कर रहे हैं जो जल्द फ्लोर पर धमाका करने आएंगी।

'भारत हिंदू और मुस्लिम दोनों का देश है', द कश्मीर फाइल्स विवाद पर बोले नाना पाटेकर

प्रियंका ने बड़े खास अंदाज में मनाई होली, पति को किया किस

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुए द कश्मीर फाइल्स, कंगना बोलीं- 'ये पैसे नहीं इस देश के पश्चाताप के आंसू हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -