'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा!
'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा!
Share:

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी बयां करने वाली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The kashmir files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि खुफिया रिपोर्ट में विवेक अग्निहोत्री काे जान का खतरा बताया गया था। जी हाँ और इसी को देखते हुए मंत्रालय ने उन्हें सुरक्षा देने का फैसला लिया। आप सभी को पता ही होगा कि इस सुरक्षा के बाद सीआरपीएफ जवान (CRPF) उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। जी हाँ और कहा जा रहा है कि वाई कैटेगरी की सुरक्षा में कुल 8 सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाते हैं।

इनमें से तीन शिफ्ट में संबंधित व्यक्ति को सुरक्षा प्रदान की जाती है। हथियारों से लैस पीएसओ अब विवेक की सुरक्षा में हर वक्त लगे रहेंगे। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और उनकी टीम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) से भी मुलाकात की थी और उसके पहले वह PM मोदी से भी मिल चुके थे। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कलाकारों की भूमिका वाली द कश्मीर फाइल्स को लेकर जहां पूरे देश से समर्थन मिल रहा है।

फिल्म को लेकर हर कोई उत्साहित दिख रहा है, जिसने फिल्म देख ली वह भी और जिसने नहीं देखी वह भी। वहीँ कुछ कांग्रेसी नेताओं ने फिल्म को लेकर अपना विरोध जताया था। जी दरअसल केरल कांग्रेस ने तो उल्टे आंकड़े पेश करते हुए 90 के दशक में 399 हिंदुओं की मौत के एवज में 15 हजार मुस्लिमों के मारे जाने के आंकड़े पेश किए थे। हालांकि, आलोचना होने के बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

हॉलिडे मना रहीं करीना कपूर, बेटे जेह संग शेयर की तस्वीर

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

'भारत हिंदू और मुस्लिम दोनों का देश है', द कश्मीर फाइल्स विवाद पर बोले नाना पाटेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -