Share:
हॉलिडे मना रहीं करीना कपूर, बेटे जेह संग शेयर की तस्वीर
हॉलिडे मना रहीं करीना कपूर, बेटे जेह संग शेयर की तस्वीर

करीना कपूर ( Kareena Kapoor) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है। जी दरअसल वह होली (Holi 2022) से पहले ही अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ हॉलीडे एन्जॉय करने निकल गई थी। जी हाँ और उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और दोस्त नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) भी है। हाल ही में करीना ने एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बेबो छोटे बेटे जेह के साथ रेत में खेलती नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं सामने आई इस फोटो में देखा जा सकता है कि करीना काले रंग की बिकिनी पहने समुंदर किनारे बीच पर बैठी है। उनके साथ छोटा बेटा जेह भी और मां-बेटे मिलकर रेत से घर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर की हॉलीडे एन्जॉय करते हुए एक और फोटो भी सामने आई है, जिसमें वे करिश्मा और नताशा के पोज देती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में करीना के चेहरे गहरे लाल रंग के धब्बे नजर आ रहे हैं और वे बिना मेकअप नजर आ रही है। काम के बारे में बात करें तो अदाकारा जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जी हाँ और आपको हम यह भी बता दें कि आमिर इस फिल्म की रिलीज डेट काफी बार टाल चुके हैं। पहले ये फिल्म दिसंबहर 2021 में ही रिलीज होने वाली थी। उसके बाद जानकारी मिली कि फिल्म फरवरी 2022 को रिलीज होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद फिल्म का एक नई रिलीज डेट सामने कि ये 14 अप्रैल को रिलीज होगी, लेकिन इस दिन फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हो रही है, इस वजह से इस डेट को आगे बढ़़ाकर 11 अगस्त किया गया।

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

'भारत हिंदू और मुस्लिम दोनों का देश है', द कश्मीर फाइल्स विवाद पर बोले नाना पाटेकर

प्रियंका ने बड़े खास अंदाज में मनाई होली, पति को किया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -