बॉलीवुड में होने वाली मौतों पर पायल घोष ने कसा तंज, बोली- 'सबसे बड़ा रुपैया'
बॉलीवुड में होने वाली मौतों पर पायल घोष ने कसा तंज, बोली- 'सबसे बड़ा रुपैया'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में एक बार फिर से मी टू की लहर आई है और इस लहर को लाने वाली हैं एक्ट्रेस पायल घोष। उन्होंने बीते दिनों ही फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को अपने निशाने पर लिया था और उनके खिलाफ बयान दिया था। वहीं अब भी उनके बयानों का सिलसिला जारी है। जी दरअसल वह लगातार अनुराग को यौन उत्पीड़न मामले में घेरने की कोशिश कर रही हैं।

अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से बड़ा तंज कसा है। उन्होंने यह तंज एक ट्वीट के माध्यम से कसा है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि, 'बॉलीवुड में तो चुल्लू भर पानी में डूब भी लोग नेचुरल डेथ मर जाते हैं। बीवी ना बच्चा ना बाप बड़ा ना भैया, द होल थिंग इज दैट कि सबसे बड़ा रुपैया।' अब पायल के इस नए ट्वीट पर फैन्स तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई पायल को एक बहादुर लड़की बता रहा है तो कोई पागल कह रहा है।

वैसे कई लोग ऐसे हैं जो अनुराग के खिलाफ उनकी तरफ से लिए जा रहे एक्शन की तारीफ भी कर रहे हैं। पायल के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा था 'वे हार नहीं मानने वाली हैं।' उस समय शायराना अंदाज में पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाज़ू-ए-क़ातिल में है।' पायल के इस अंदाज ने लोगों को उनका सपोर्ट करने के लिए मजबूर कर दिया था।

खुद के कारण मिर्जापुर 2 को बायकॉट होते देख अली फजल ने कही यह बात

'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक

हाथरस कांड के आरोपी पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'बहुत बड़ा बेवकूफ।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -