पवन सिंह ने आम्रपाली के साथ की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियो

भोजपुरी सिनेमाजगत के सुपर स्टार सिंगर एंड एक्टर पवन सिंह को हर कोई पसंद करता है लोगो का कहना है की उनका दमदार एक्शन और मधुरमय संगीत हर किसी को अपना दीवाना बना देती है और हर कोई इनके गाने पर झूमने को मजबूर हो जाता है. फिल्मो में इनके रोमांस भी काफी अलग होते है जिसे देख हर कोई पागल हो जाता है. इनके गाने के लोग इस कदर दीवाने है की हर दिन इनके गाने को सुन कर ही अपने दिन की शुरुआत करते है. इनके बहुत से ऐसे पुराने गाने है जो आज भी सभी के दिलो पर राज कर रहा है और यही कारण है की हर दिन इनके गाने के व्यूज की तादाद यु ही बढ़ती जा रही है.

कीर्ति सुरेश की इस फिल्म से लेकर, ज्योतिका की 'पोंमगल वंढळ' तक कई फिल्में होंगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

आज हम एक बार फिर से आपको इनके एक पुराने गाने से रूबरू कराते है जिसे सुन कर आज भी लोगो के पाँव थिरकने लगते है और एक बार सुनने के बाद बार बार सुनने को मजबूर हो जाते है. यह गाना इतना लोकप्रिय है की आज भी सभी के रिकार्ड्स को तोड़ रही है. 

थलापति विजय की इस मूवी पर लगा कोरोना का ग्रहण, बढ़ गई रिलीज डेट

हम जिस गाने की बात कर रहे है वो गाना है ” राते दिया बुता के क्या क्या किया ” , इस गाने का आज भी इतना क्रेज़ है की हर कोई आज भी इसे बेहद पसंद कर रहा है. ये गाना इस कदर वायरल हो रहा है जैसे जंगल में आग की तरह. इस Lockdown में यह गाना लोगो को भरपूर मनोरंजन करवा रहा है और लोग इसे अपने इस बुरे वक़्त में अपना सहारा बना रहे है. जी हाँ इस गाने को इस Lockdown में इतना बजाया गया की आज इसका व्यूज 300 मिलियन को भी क्रॉस कर चुकी है.

अभिनेत्री पायल घर में इस तरह खुद को रख रही हैं फिट, शेयर किया ये वीडियो

विजय नहीं बल्कि ये एक्टर था अर्जुन रेड्डी मूवी के लिए पहली पसंद

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -