थलापति विजय की इस मूवी पर लगा कोरोना का ग्रहण, बढ़ गई रिलीज डेट

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थलपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं  इस बात में कोई दोराय नहीं है कि थालापति विजय की फिल्म 'मास्टर' (Master) साल 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों से एक है. इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से सभी दर्शकों की उमीदों पर पानी फिरता हुआ दिखाई दे रहा है. लॉकडाउन की वजह से कई फिल्में तयशुदा समय पर रिलीज नहीं हो पा रही हैं. कोरोनावायरस का कहर कई सारी बिग बजट फिल्मों पड़ा है और कलाकार थालापति विजय की फिल्म 'मास्टर' (Master) भी इन्हीं में से एक है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु सरकार ने मेकर्स को फिल्मों के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क को शुरू करने की इजाजत दे दी है और मास्टर के मेकर्स भी अपनी फिल्म को तैयार करने में लग गए हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. यह थ्रिलर फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माता अब इसे दीवाली पर लाने की सोच रहे हैं. 

जानकारी के लिए हम बताते चलें कि थालापति विजय के अलावा 'मास्टर' में विजय सेतुपथी, मालविका मोहनन, राम्या सुब्रमण्यन, शांतनु भाग्यराज और एंड्रिया जेरेमिया जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. एक्शन ड्रामा जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित यह फिल्म लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है. फिल्म के लिए अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक कंपोज किया है. थालापति विजय आखिरी बार फिल्म 'बिगिल' में दिखाई दिए थे. उनकी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

साउथ जगत में शोक की लहर, नहीं रहे डायरेक्टर अरुण प्रसाद

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -