फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

साउथ फिल्मों के बेताज बादशाह यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं  साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF: Chapter 1) ने साल 2018 में दर्शकों के बीच खलबली मचा दी थी और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके ट्रेड पंडितों के चेहरे पर भी मुस्कुराहट बिखेर दी थी. फिल्म की अपार सफलता के बाद से दर्शकों के बीच इसके सीक्वल को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. बीते दिन इस फिल्म को लेकर खबरें आईं कि पूरे देश में कोरोनावायरस की वजह लगे लॉकडाउन के कारण साल 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है और मेकर्स इस फिल्म को अब साल 2021 में रिलीज करेंगे.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मीडिया में आ रही ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. 'केजीएफ 2' के निर्माताओं ने खुलासा किया कि वो अपनी फिल्म को 23 अक्टूबर 2020 को ही सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. आईबी टाइम्स से बात करते हुए फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने बताया है, 'अगर लॉकडाउन लागू नहीं किया गया होता तो फिल्म का शूट अब तक पूरा हो चुका होता. फिल्म की लगभग 20 दिन की शूटिंग अभी बाकी है. सरकार से इजाजत मिलने के बाद हम पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों को दोबारा शुरू कर देंगे. यहां तक ​​कि अगर हमें जुलाई में शूटिंग करने की परमीशन मिल जाती है तो केजीएफ 2 अपनी निर्धारित तारीख पर रिलीज होने के लिए तैयार हो जाएगी.'

'केजीएफ चैप्टर 2' इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसके लिए दर्शक बेताब हैं. इस साल कई सारी फिल्में ऑनलाइन रिलीज की जा रही हैं लेकिन केजीएफ 2 के मेकर्स के बयान के मुताबिक दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे. फिल्म में यश के अपोजिट संजय दत्त दिखाई देंगे, जो अधीरा की भूमिका निभाएंगे. 

साउथ जगत में शोक की लहर, नहीं रहे डायरेक्टर अरुण प्रसाद

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -