विजय नहीं बल्कि ये एक्टर था अर्जुन रेड्डी मूवी के लिए पहली पसंद

साउथ और टॉलीवुड के जाने माने कलाकार विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं विजय देवरकोंडा टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर युवा कलाकार हैं, जिनकी दीवानगी लड़कियों के सिर चढ़कर बोलती है. विजय देवरकोंडा को मिले इस स्टारडम का बहुत सारा श्रेय फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए जाता है, जिसने उन्हें हर किसी की पहली पसंद बना दिया है. डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा द्वारा बनाई गई इस फिल्म में विजय एंग्री मैन के अवतार में नजर आए थे, जिसका दिल एक हसीना तोड़ गई है. दर्शकों ने इस किरदार को भरपूर प्यार दिया और विजय देवरकोंडा रातों-रात स्टारडम की नई बुलंदियों पर पहुंच गए.

हालांकि यह बहुत कम लोग जानते हैं कि विजय देवरकोंडा फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए पहली पसंद नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी वंगा कलाकार शर्वानंद के साथ अर्जुन रेड्डी बनाने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कुछ कारणों की वजह से कलाकार ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया. इसके बाद संदीप ने विजय देवरकोंडा से बात की और उसके बाद क्या हुआ यह हम सब जानते हैं. विजय देवरकोंडा अब साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल में ही उन्होंने अदाकारा अनन्या पांडे के साथ एक फिल्म शुरु की थी, जिसके सेट से सामने आईं तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं. इस फिल्म का नाम फाइटर रखा गया है, जिसको तेलुगु और हिन्दी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में विजय जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे.

अर्जुन रेड्डी के कंटेंट पर हुआ जमकर विवाद: अर्जुन रेड्डी बॉक्स ऑफिस पर जितनी सफल रही है, इसके विषय पर उतना ही विवाद हुआ है. फिल्म पत्रकारों का मानना है कि संदीप रेड्डी वंगा ने अपनी फिल्म में महिला कैरेक्टर्स को सही तरीके से पेश नहीं किया है. उन्होंने यह फिल्म एक पुरुष के नजरिये से बनाई है, जिसमें महिलाओं का दृष्टिकोण शामिल नहीं किया गया है.

साउथ जगत में शोक की लहर, नहीं रहे डायरेक्टर अरुण प्रसाद

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -