कीर्ति सुरेश की इस फिल्म से लेकर, ज्योतिका की 'पोंमगल वंढळ' तक कई फिल्में होंगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज
कीर्ति सुरेश की इस फिल्म से लेकर, ज्योतिका की 'पोंमगल वंढळ' तक कई फिल्में होंगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज
Share:

दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है कि कोरोनावायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है और ऐसे में केंद्र सरकार ने देशभर में लगे लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है. वहीं कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से सिनेमा हॉल, जिम और मॉल समेत कई चीजों को बंद हुए करीबन 2 महीने होने जा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है.. जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं उन्हें अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया सकता है. इसी कारण बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के निर्माताओं ने भी अपनी ज्यादातर फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने फैसला लिया है.इस समय यह कह पाना मुश्किल है कि लॉकडाउन खुलने के बाद भी क्या सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा. इस समय सभी निर्माताओं के लिए यह शंका लगातार बनी हुई है और इसी वजह से उन्होंने अपनी फिल्मों को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की घोषणा की है.

इस लिस्ट में कीर्ति सुरेश स्टारर की पेंगुइन (तमिल और तेलुगु), सुफीयम सुजाथायुम (मलयालम), लॉ (कन्नड़) और फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़) के अलावा ज्योतिका अभिनीत लीगल ड्रामा फिल्म पोनमाल वंधल का नाम जुड़ चुका है और आने वाले हफ्तों में इन फिल्मों को ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा. फिल्मों का प्रीमियर अगले तीन महीने तक होगा और यह दुनिया भर के 200 देशों में उपलब्ध होगी. आइये देखें इन साउथ फिल्मों की पूरी लिस्ट... 

पोनमागल वंधाल: लीगल ड्रामा पर आधारित ज्योतिका, पार्थिबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन स्टारर फिल्म पोनमागल वंधाल 29 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन जे.जे. फ्रेड्रिक ने किया है. सूरिया और राजशेखर कर्पूरासुंदरापांडियन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

पेंगुइन: कीर्ति सुरेश स्टार यह फिल्म पेंगुइन 16 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी. यह फिल्म एशवर कार्तिक द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म स्टोन बेंच फिल्म्स और कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्मित है.

लॉ: रागिनी चंद्रन, सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्यमंत्री चंद्रू स्टारर फिल्म लॉ 26 जून के दिन अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज होगी. रघु समर्थ द्वारा लिखित और निर्देशित और अश्विनी और पुनीत राजकुमार द्वारा निर्मित है.

सुफीयम सुजाथायुम: अदिति राव हैदरी और जयसूर्या स्टारर यह फिल्म सुफीयम सुजाथायुम जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज होगी. इस फिल्म रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. यह फिल्म नरानीपुजा शानावस द्वारा लिखित और निर्देशित है और विजय बाबू के फ्राइडे फिल्म हाउस द्वारा निर्मित है.

फ्रेंच बिरयानी: 'फ्रेंच बिरयानी' फिल्म में दानिश सैत, सल यूसुफ और पितोबाश अहम किरदार में दिखाई देंगे. यह फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है. फिल्म को अविनाश बलेक्कल द्वारा लिखा गया है. फिल्म का निर्देशन पन्नगा भराना ने किया है.

साउथ जगत में शोक की लहर, नहीं रहे डायरेक्टर अरुण प्रसाद

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -