कुंदन शाह को याद कर Actor पवन मल्होत्रा हुए भावुक
कुंदन शाह को याद कर Actor पवन मल्होत्रा हुए भावुक
Share:

बॉलीवुड फ़िल्मों के ख्यात निर्देशकों में शुमार निर्देशक कुंदन शाह जिनका आज दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन हो गया है. उनके निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने भी दुःख व्यक्त किया है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'जाने भी दो यारो' एक कल्ट फिल्म साबित हुई. दर्शक आज भी इसे काफी दिलचस्पी लेकर देखते हैं. इस फिल्म का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था. कुंदन शाह अब हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनकी फिल्मों और धारावाहिकों की रचनाएं ऐसी रही हैं, जिन्हें दर्शकों के जेहन में हमेशा जिंदा रहेंगी. एक दौर में कुंदन शाह ने कई टेलीविजन शोज़ का भी निर्माण किया. वागले की दुनिया, सर्कस, ये जो है जिंदगी जैसे कई शोज़ का निर्माण किया. शाहरुख़ ख़ान के शुरुआती करियर में भी कुंदन शाह की अहम भूमिका रही है.

खुद शाहरुख़ भी इस बात को दोहराते रहे हैं. मशहूर कलाकार पवन मल्होत्रा जिन्होंने कुंदन शाह के लिए न सिर्फ एक्टर के रूप में काम किया है, बल्कि उनके कई प्रोजेक्ट में उन्होंने प्रोडक्शन की भी कमाल संभाली है. वह कुंदन शाह को याद करते हुए अपनी यादें शेयर करते हुए बताते हैं कि मुझे याद है मुझे बतौर असिस्टेंट मुंबई में पहला काम ही कुंदन के साथ किया था.

मैं उनका प्रोडक्शन असिस्टेंट बना था. फिल्म जाने भी दो यारो में मैं असिस्टेंट बन गया था उनका. बाद में मैंने नुक्कड़, सर्कस और बाकी शोज़ में भी काम किया. उनके निधन पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने तो शोक जताया ही है साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -