इस बॉलीवुड एक्टर संग फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगी आशा नेगी
इस बॉलीवुड एक्टर संग फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगी आशा नेगी
Share:

टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे को आप सभी जानते ही होंगे और उन्होंने इसी साल रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका के जरिए फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. वहीं अब उनके बाद एक और टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक आशा नेगी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं.

आपको बता दें कि आशा ने सीरियल पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे की बेटी का रोल अदा किया था और अब वह अपनी माँ के क़दमों पर चलने के लिए तैयार हैं. इन दिनों खबरें है कि आशा जल्द ही अनुराग बासु की नई फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकती है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक यह फिल्म साल 2007 में आई लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल है और इस फिल्म के सीक्वल में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और राजकुमार जैसे सितारे है और इन्ही में नाम जुड़ा है आशा नेगी का. आशा को इस फिल्म में अभिषेक के अपोजिट फाइनल किया है और अब अपनी ऑनस्क्रीन मां की ही तरह ही आशा भी लोगों को बड़े पर्दे पर एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

वैसे पवित्र रिश्ता के दिनों से ही आशा टीवी की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकीं हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में आप सभी ने आशा को आखिरी बार एकता कपूर के एएलटी बालाजी की वेब सीरीज बारिशें में देखा होगा वहीं अब वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं.

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस

प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -