सौतेली माँ का किरदार निभा रहीं पवित्रा ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
सौतेली माँ का किरदार निभा रहीं पवित्रा ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
Share:

आए दिन अपने नदाज से कई एक्ट्रेस सॉइल मीडिया पर पॉपुलर होती हैं ऐसे में इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' सबसे पॉपुलर सीरियल बन चुका है और इस सीरिलयल से बेला का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सुरभि ज्योति बहुत चर्चाओं में हैं साथ ही शो में बेला का किरदार ही नहीं बल्कि विशाखा, पॉलोमी और सुमित्रा के किरदार भी काफी फेमस हो गए हैं और सभी को लोग पसंद कर रहे हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं पवित्रा पूनिया उर्फ़ पॉलोमी को. आपको बता दें कि शो नागिन 3 में माहिर की सौतेली मां और बेला की सौतेली सास पॉलोमी का किरदार हॉट एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया निभा रही हैं और पवित्रा ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Slay all day ... for whole your life!!! Excite इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर कैप्शन दिया है .....DISENTHRALL!! आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर डाली गईं पवित्रा की इन हॉट पिक्चर्स ने काफी सनसनी मचा दी है और इन तस्वीरों के कारण पवित्रा और ज्यादा चर्चा में आ गई हैं.

उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आपको बता दें कि पवित्रा ने टेलिविजन में अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के रिऐलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 3' से की थी और फिर आप सभी ने उन्हें स्टार प्लस के शो 'लव यू जिंदगी' में भी देखा होगा इसी के साथ वह 'ये है मोहब्बतें' और 'होंगे जुदा ना हम' जैसे सीरियलों में भी काम कर चुकीं हैं.

पीली साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने दिखाई अपनी खूबसूरती

काली साड़ी पहनकर आग लगा रहीं हैं नागिन बेला

वेकेशन पर लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -