पीली साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने दिखाई अपनी खूबसूरती
पीली साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने दिखाई अपनी खूबसूरती
Share:

इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचरल टीवी शो 'कयामत की रात' में गोरी का किरदार निभा रहीं करिश्मा तन्ना ने हाल ही में पीले रंग की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत हो लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा को आपने 'नागिन 3' में भी देखा ही होगा. इस समय करिश्मा की इन फोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. आपको बता दें कि करिश्मा ने अपना सफर मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से किया था और इसके बाद उन्होंने काफी अच्छे अच्छे शोज में काम किया और अब तो करिश्मा फिल्मों में भी दिखने लगी हैं और हाल में रिलीज हुई संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' में भी वह एक छोटे से रोल में नजर आईं थीं.

फिलहाल उनकी यह पीले रंग की साड़ी वाली तस्वीर जमकर धमाल मचा रही हैं इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा हैं That feeling ... #gauri #qayamatkiraat #karishmatanna #ktians @starplus @balajitelefilmslimited करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं साथ ही वह लगातार अपने सेक्सी फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' जैसे टीवी शो से लगातार उनके फैन्स की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. फिलहाल करिश्मा की यह तस्वीरें सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं करिश्मा कपूर के एक्स-हस्बैंड

भोजपुरी सिनेमा में नजर आएगा गोविंदा का कुली अवतार, यह सुपरस्टार है तैयार

अपनी एक तस्वीर से सुर्ख़ियों में छाई यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -