पॉल रड न्यूयॉर्क में मतदाओं को बांटी कुकीज़
पॉल रड न्यूयॉर्क में मतदाओं को बांटी कुकीज़
Share:

Ant-Man & the Wasp अभिनेतापॉल रड हॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सबसे अच्छी हस्तियों में से एक है। हाल ही में अभिनेता ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह भी एक अच्छे नागरिक हैं क्योंकि उन्हें शुरुआती मतदाताओं को कुकीज़ परेशान करते हुए देखा गया था। अभिनेता ने गुरुवार को ब्रुकलिन की सड़कों पर ले लिया, न्यूयॉर्क में साथी शुरुआती मतदाताओं से जुड़ने के लिए। घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

एक प्रशंसक ने वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "पॉल ने बारिश के मौसम को रोक दिया और सभी मतदाताओं को बार्कलेज सेंटर के बाहर लाइन में इंतजार कर रहे और अपने वोट डालने के लिए कुकीज़ सौंप दी।" इस वीडियो में पॉल एक फेस मास्क पहने हुए हैं और मतदाताओं को कुकीज़ सौंपते हुए सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं।

लाइन में प्रशंसकों के अनुसार, पॉल लोकप्रिय मिठाई की दुकान मिल्क बार से कुकीज़ निकाल रहे थे। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ फैन्स पॉल के इस सोच-विचार से अभिभूत हो गए और ट्विटर पर अभिनेता की प्रशंसा की और टॉक शो के होस्ट एलेन डीजेनर्स ने भी ट्विटर पर अभिनेता के इस काम की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, "वीडियो देखने के बाद वह वास्तव में दुनिया के सबसे सिद्ध व्यक्ति हो सकते हैं।" एक फैन ने ट्वीट किया: “पॉल रूड को अधिक आराध्य नहीं मिला। एक प्यारा इंसान, "जबकि एक और ने कहा" मेरे लिए, यह पहली नजर में प्यार था। वह बहुत सही है। ”

ख्लोए कार्दशियन ने किम कार्दशियन की बर्थडे पार्टी पर हो रही आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

किड कुडी करेगा कलाकार-सशक्तीकरण इंटरएक्टिव लाइव संगीत ऐप लॉन्च

मैथ्यू मैककोनोघे ने अभिनय छोड़ने को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -