किड कुडी करेगा कलाकार-सशक्तीकरण इंटरएक्टिव लाइव संगीत ऐप लॉन्च

किड कुडी करेगा कलाकार-सशक्तीकरण इंटरएक्टिव लाइव संगीत ऐप लॉन्च

रैपर स्कॉट मेस्कुडी जिन्हे किड क्यूडी के नाम से जाना जाता है, उन्होंने बुधवार को एक इंटरैक्टिव लाइव म्यूजिक ऐप लॉन्च करने की घोषणा की। वह एप के लिए पटकथा लेखक इयान एडेलमैन और सॉफ्टवेयर इंजीनियर जोनाथन ग्रे के साथ सहयोग करने जा रहा है। यह कलाकार-सशक्तिकरण ऐप है और उन्हें नए संगीत की शुरुआत करने, अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने और लाइव शो की मेजबानी करने की अनुमति देता है।

रिपोर्ट के अनुसार, कलाकार-सशक्तिकरण के प्रयास, महामारी युग के लिए दर्जी, एनकोर कहलाते हैं और कुडी को पिछले सहयोगी इयान एडेलमैन और स्टार्ट-अप के दिग्गज जोनाथन ग्रे के साथ जोड़कर देखा जा रहा हैं। ऐप संगीतकारों को सशक्त बनाने के नए तरीकों के साथ वर्तमान स्ट्रीमिंग मॉडल के लिए एक विकल्प प्रदान करता है ताकि उनके व्यवसाय को मुद्रीकृत किया जा सके और उनके दर्शकों की संख्या बढ़ सके। ऐप का उपयोग करने वाले कलाकार नए संगीत की शुरुआत कर सकते हैं, अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर सकते हैं और लाइव शो की मेजबानी कर सकते हैं।

किड क्यूडी मुख्य रचनात्मक अधिकारी के रूप में एनकोर की कलात्मक दृष्टि की देखरेख कर रहे हैं। एक बयान में, उन्होंने कहा, "एक संगीत कार्यक्रम से ऊर्जा निर्विवाद है, दोनों प्रशंसकों और कलाकारों के लिए। उन्होंने आगे कहा कि वह एनकोर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं ताकि लाइव संगीत अनुभव को हमारे प्रशंसकों में वापस लाने में मदद कर सकें। एनकोर दोहराना सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। दोनों स्थापित और नए कलाकार और वहाँ बाहर सर्वश्रेष्ठ मोबाइल संगीत अनुभव प्रदान करना।

मैथ्यू मैककोनोघे ने अभिनय छोड़ने को लेकर कही ये बड़ी बात

निकोल किडमैन अपने बच्चों को इंस्टाग्राम से रखती है दूर

एडेल और ब्रिटिश रैपर की डेटिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने कही ये बात