ख्लोए कार्दशियन ने किम कार्दशियन की बर्थडे पार्टी पर हो रही आलोचना पर दी प्रतिक्रिया
ख्लोए कार्दशियन ने किम कार्दशियन की बर्थडे पार्टी पर हो रही आलोचना पर दी प्रतिक्रिया
Share:

लोकप्रिय स्टार ख्लोए कार्दशियन अपने प्रशंसकों के दिलों को जीतने में कभी नहीं चूकते। हाल ही में स्टार ने किम कार्दशियन की विवादास्पद 40 वीं जन्मदिन की यात्रा के आसपास की प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। बिना बताए, हम आपको बता दें कि महामारी के बीच किम ने अपने जन्मदिन के लिए एक विशेष यात्रा की। अब, ख्लोए ने अपनी बहन किम की असाधारण 40 वीं जन्मदिन की पार्टी में दुनिया में संकट के बीच आलोचना का सामना करने के बारे में बात की।

वह ट्वीटर पर ले गई और लिखा,  “After 2 weeks of multiple health screens and asking everyone to quarantine, I surprised my closest inner circle with a trip to a private island where we could pretend things were normal just for a brief moment in time.”  इसके कारण एक टन का नुकसान हुआ क्योंकि बहुत से लोगों के पास यह विलासिता नहीं है।

द एलेन शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, ख्लोए ने यात्रा के बारे में बात की और कहा, "कोई भी नहीं जानता था कि वे कहाँ जा रहे थे जब तक कि हम विमान पर नहीं थे, और यह इतना विशेष था।" उन्होंने आगे कहा, "हमें पता था कि यह उष्णकटिबंधीय था।" रात के खाने के लिए तीन अच्छे आउटफिट पैक करने के लिए कहा गया था... लेकिन इसके अलावा हमें कुछ पता नहीं था और यह आश्चर्यचकित करने वाला सबसे अच्छा अनुभव था।" एलेन ने टिप्पणी की, "किम ने इसके बारे में बात करने के लिए मुसीबत में पड़ गए।" मैंने इसके बारे में बहुत कुछ नहीं सुना था ... लेकिन मैंने सुना है कि लोग परेशान थे कि हम सभी शहर से बाहर गए थे। मैं वास्तव में इस हद तक नहीं जानता। यह। यह वर्ष निराशाजनक वर्ष है, मैं इसे प्राप्त करता हूं।" उसने यह भी कहा कि बहुत सारी कुंठाएं चल रही हैं लेकिन यह उसकी 40 वीं भी है और यह कुछ ऐसा है जो वह वास्तव में उनके लिए करना चाहती है।

किड कुडी करेगा कलाकार-सशक्तीकरण इंटरएक्टिव लाइव संगीत ऐप लॉन्च

मैथ्यू मैककोनोघे ने अभिनय छोड़ने को लेकर कही ये बड़ी बात

निकोल किडमैन अपने बच्चों को इंस्टाग्राम से रखती है दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -