मैथ्यू मैककोनोघे ने अभिनय छोड़ने को लेकर कही ये बड़ी बात
मैथ्यू मैककोनोघे ने अभिनय छोड़ने को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

अपने शानदार अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीतने वाले लोकप्रिय अभिनेता मैथ्यू मैककोनघी ने अभिनय छोड़ने के बारे में सोचा था। अपने एप्पल टीवी प्लस शो द ओपरा कन्वर्सेशन के लिए ओपरा विनफ्रे के साथ बातचीत के दौरान, अभिनेता ने कहा कि उन्होंने एक बार अभिनय छोड़ने और एक अलग करियर शुरू करने के बारे में सोचा था।

ओपरा विनफ्रे के साथ एक बातचीत के दौरान ऑस्कर विजेता ने कहा कि इससे पहले कि वह रोमांटिक लीड हीरो से नाटकीय भागों में परिवर्तित हो जाए। उन्होंने कहा, “मैं अन्य करियर के बारे में सोचने के साथ डब हुआ। मैंने एक हाई स्कूल फुटबॉल कोच होने के बारे में डब किया, एक सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा नेता या एक वन्यजीव मार्गदर्शक या एक स्कूली शिक्षक के रूप में। मैं वापस नहीं जा रहा था।" अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने यह महसूस करना शुरू कर दिया कि भले ही यह कठिन हो, इसका मतलब यह है कि दूसरी तरफ ज्यादा लाभ है। इसके साथ रहो, इसमें रहो, पैर पीछे मत खींचो।

आपको बता दें कि अभिनेता ने रिचर्ड लिंकलेटर के डेज़ और कन्फ्यूज्ड के साथ शुरुआत की थी, शुरू में द वेडिंग प्लानर, हाउ टू लूज़ ए गॉय इन 10 डेज़, फेल्योर टू लॉन्च और घोस्ट ऑफ़ गर्लफ्रेंड्स पास्ट जैसी फिल्मों के साथ खुद का नाम बनाया। हालांकि, उन्होंने बर्नी, मैजिक माइक, द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट और मड जैसे इंडी और नाटकीय प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया। इस चरण को उनके प्रशंसकों द्वारा "मैककॉनसेंस" के रूप में करार दिया गया था।

निकोल किडमैन अपने बच्चों को इंस्टाग्राम से रखती है दूर

एडेल और ब्रिटिश रैपर की डेटिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने कही ये बात

ब्रैड पिट ने 27 वर्षीय मॉडल निकोल के साथ तोड़ा संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -