कोचिंग में आने वाली लड़कियों संग रंगरलिया मनाता था टीचर लेकिन एक दिन...

Feb 03 2020 07:00 PM
कोचिंग में आने वाली लड़कियों संग रंगरलिया मनाता था टीचर लेकिन एक दिन...

पटना से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में कोचिंग सेन्टर के एक टीचर ने अपने ही छात्रा के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। वहीं यह सब होने के बाद छात्रों ने जमकर हंगामा किया है। खबर है कि हंगामा करने के बाद पुलिस पहुंची और आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को भागलपुर के जोकसर थाना क्षेत्र के आदमपुर रेड क्रॉस रोड स्थित दुर्गा अपार्टमेंट में चल रहे एक कोटिंग सेन्टर का बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक इस मामले में छात्राओं का कहना है कि, 'टीचर राजेश रॉय आज 3 छात्राओं के साथ बलात्कार की कोशिश की गई और इसमें 1 छात्रा ने आरोप लगाया कि मेरे साथ शिक्षक राजेश रॉय ने रेप किया हैं, जिसे लेकर हंगामा बहुत तेज हुआ और मामले का खुलासा हुआ। इस मामले में वहां आने वाले छात्रों ने भी यह आरोप लगाया है कि, ''टीचर कोचिंग में आने वाली लड़कियों को मुफ्त में पढ़ाने, पैसे का लोभ, विवाह का झांसा देकर कई छात्राओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुका है।

जिसका खुलासा इन युवतियों ने आज कर दिया।' वहीं जब हंगामा होने लगा तो मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शिक्षक राजेश रॉय को थाने ले गई और करीबन एक दर्जन छात्राओं के साथ रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। वैसे यह मामला पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरानीभरे रहे हैं।

TMC नेता की गुंडागर्दी, रस्सी से बांधकर महिला टीचर को घसीटा, लोहे की रॉड से पीटा

दो नाबालिग बच्चियों संग हुआ दुष्कर्म, एक आरोपी की जमकर हुई पिटाई

दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!