दो नाबालिग बच्चियों संग हुआ दुष्कर्म, एक आरोपी की जमकर हुई पिटाई

हाल ही में अपराध का नया मामला पूर्णिया जिले से सामने आया है। इस मामले में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले में एक आरोपी को लोगो ने पकड़ लिया और पहले तो उसे खूब पीटा। उसके बाद उसे पुलिस को दे दिया है। मिली खबर के मुताबिक यह घटना सदर थाना क्षेत्र के रामबाग की है जहां 24 साल के एक पैथोलॉजी संचालक ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी शाम के करीब 4 बजे पैथोलॉजी संचालक आलमगीर बच्ची को बहला फुसलाकर पैथोलॉजी में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

इस मामले में आगे बताया गया है कि जब वो लोग बच्ची की खोजबीन करने लगे तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ रो रही है। उसके बाद लोगों ने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने अपने माता-पिता को सब कुछ बताया। वहीं जैसे ही जानकारी मिली तो लोगों की भीड़ आ गई और लोगों ने आरोपी आलमगीर को पकड़कर पहले तो जमकर पिटाई की फिर उसे सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले के अलावा एक अन्य मामला चंपानगर ओपी के चनका गांव का है जहाँ 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया।

इस मामले में आरोपी ने लड़की को मकई के खेत में ले जाने के बाद इस घटना को अंजाम दिया और घटना दो दिन पहले की कही गई है। वहीं पीड़िता के कहने पर चंपानगर ओपी में शिकायत दायर कर ली गई है। दोनों मामले हैरान करने वाले हैं। दूसरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता पर एसिड अटैक, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

बैट बेचने के चक्कर में ठगाया बच्चा, माँ के अकाउंट से उड़े 34 हज़ार रुपए

नितीश राज में अपराधी बेख़ौफ़, पिस्तौल के बल पर सरेआम मचाई लूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -